राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर Whatsapp दे रहा है ये कमाल की सुविधा

अगर आप भी इस मौके को खास बनाना चाहते हैं तो राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर वाट्सऐप अपनों को ये खूबसूरत स्टीकर भेजने की सुविधा दे रहा है। यहां धनुष के साथ श्रीराम का स्टीकर जय श्री राम और अयोध्या के स्टीकर शामिल हैं। यहां बताने वाले हैं कि ये स्टीकर आपको कहां मिलेंगे और इन्हें कैसे शेयर कर सकते हैं।

मेटा के स्वामित्व वाला प्लेटफॉर्म वाट्सऐप खास मौकों पर अपने यूजर्स को स्टीकर भेजने की सुविधा देता है। अब यूजर्स के लिए एक और खुशखबरी है। दरअसल अब यूजर्स राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर स्टीकर भेज सकते हैं। यहां कई ऐसे स्टीकर मौजूद हैं जो देखने में काफी खूबसूरत लगते हैं। आइए जानते हैं कि इन्हें भेजने का तरीका क्या है।

अगर आप भी इस मौके को खास बनाना चाहते हैं तो राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर वाट्सऐप अपनों को ये खूबसूरत स्टीकर भेजने की सुविधा दे रहा है। यहां धनुष के साथ श्रीराम का स्टीकर, जय श्री राम और अयोध्या के स्टीकर शामिल हैं। इसके अलावा भी आपको बहुत सारे स्टीकर मिल जाएंगे।

भेजने का तरीका

इन स्टीकर्स को खोजने के लिए आपको ज्यादा मेहनत करनी है बल्कि कुछ छोटे से स्टेप हैं जो बताए गए तरीके के अनुसार फॉलो करने हैं।

वाट्सऐप ओपन करें और यहां किसी चैट बॉक्स को खोलें।

चैट बॉक्स के नीचे स्टीकर का आईकन आएगा। जिस पर क्लिक करना है।

इस पर स्टीकर सर्च करने का ऑप्शन आएगा। आप यहां राम मंदिर या श्रीराम से जुड़े स्टीकर खोज सकते हैं और एक दूसरे को शेयर कर सकते हैं।

क्रिएट करने का भी है फीचर

हाल ही में वाट्सऐप नेयूजर्स के लिए स्टीकर क्रिएट करने का भी फीचर पेश किया है। इसमें यूजर्स अपने हिसाब से स्टीकर्स को कस्टमाइज भी कर सकते हैं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com