अनुष्का शर्मा का गाना हुआ वायरल, दिल्ली में विराट कोहली ने भी गाया था

अनुष्का शर्मा का गाना हुआ वायरल, दिल्ली में विराट कोहली ने भी गाया था

अनुष्का विराट की शादी और रिसेप्शन के बाद  अनुष्का का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. अनुष्का के फैन पेज पर डाले गए इस सैनचैट वीडियो में अनुष्का हिंदी फि‍ल्म वो कौन थी के सुपरहिट गाने ‘लग जा गले’ को गा रही हैं. क्यूट वीडियो में अनुष्का को बिल्ली बनाकर दिखाया गया है.अनुष्का शर्मा का गाना हुआ वायरल, दिल्ली में विराट कोहली ने भी गाया थाअभी-अभी: सनी लियोनी के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, साउथ की ये फिल्म में आएंगी नजर…

बता दें 11 दिसंबर को दिन विराट कोहली और अनुष्का शादी के बंधन में बंध गए. इसी बीच सबसे खास था विराट का अनुष्का के प्रति बार-बार अपने प्यार का इजहार करना. विराट ने संगीत में अनुष्का के लिए एक गाना भी गाया. 

इंस्टाग्राम पर फैन क्लब की ओर से शेयर ऐसे ही एक वीडि‍यो में विराट को अनुष्का के लिए ‘मेरे मेहबूब कयामत होगी… ‘ गाना गाते देखा गया था. गौर करने वाली बात है कि ये बॉलीवुड नंबर एक जमाने से ब्रेकअप का फेमस सॉन्ग बना है. इसे किशोर कुमार ने गाया था. शादी जैसे मौके पर ब्रेकअप सॉन्ग गाना थोड़ा अटपटा तो लगा लेकिन शायद ये विराट का फेवरेट सॉन्ग हो. दूसरी वजह ये भी हो सकती है कि गेस्ट्स की मांग पर विराट ने ये गाना गाया हो.

फिलहाल ये जोड़ा शादी के बाद अपनी रिसेप्शन पार्टी के चलते चर्चा में बना हुआ है. दिल्ली के बाद मुंबई में हुए इनके रिसेप्शन में पीएम मोदी समेत, क्रिकेट जगत, फिल्म् जगत समेत बिजनेस फील्ड के भी कई दिग्गजों ने शिरकत की.

देखे विडियो:-

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com