अब अनुपम खेर निभाएंगे मनमोहन सिंह का रोल, बनेंगे 'एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर'

अब अनुपम खेर निभाएंगे मनमोहन सिंह का रोल, बनेंगे ‘एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर पत्रकार संजय बारू की किताब ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर: द मेकिंग एंड अनमेकिंग ऑफ मनमोहन सिंह’ पर आधारित फिल्म में अभिनय करते नजर आएंगे. अनुपम खेर मनमोहन सिंह का किरदार निभाएंगे. यह फिल्म 2018 में रिलीज होगी. अब अनुपम खेर निभाएंगे मनमोहन सिंह का रोल, बनेंगे 'एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर'अभी-अभी: सोनिया गाँधी अपने इस करीबी दोस्त के साथ कार में आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ी गयी…

इस फिल्म का निर्देशन रतनाकर गुट्टे कर रहे हैं और सुनील बोहरा प्रोड्यूस कर रहे हैं. हंसल मेहता के मुताबिक अभी तक उन्होंने फिल्म को लिखना भी शुरू नहीं किया है मगर जल्द वो इस फिल्म को लिखेंगे और तभी बाकी की कास्टिंग भी तय होगी. 

BJP की बंपर जीत पर अनुपम खेर ने कहा- देश को विकास पसंद है बकवास नहीं

निर्माता सुनील बोहरा के मुताबिक इस फिल्म का स्केल 1982 में बनी निर्देशक रिचर्ड एटनबरो की ‘गांधी’ के स्तर का होगा जिसमें बेन किंगस्ले गांधी के रोल में थे. मनमोहन सिंह का किरदार निभाने के लिए अनुपम खेर बेहद उत्साहित हैं. 

सेना पर टिप्पणी कर घिरे दिग्विजय, अनुपम बोले- चर्चा में आने के लिए दिया बयान 

आपको बता दें कि संजय बारू 2004 से 2008 तक प्रधानमंत्री कार्यालय में मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार रहे. बारू ने अपनी किताब में दावा किया है कि मनमोहन सिंह के कामकाज में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी का बार-बार हस्तक्षेप रहता था. हालांकि, इस किताब को कांग्रेस पार्टी ने खारिज कर दिया था. लेकिन इस किताब से उस धारना को बल मिला कि मनमोहन सिंह एक ‘खामोश’ पीएम थे और उन्हें अपने बल पर दोनों कार्यकाल में फैसले लेने की आजादी नहीं थी.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com