अब कंपनी ने अपने नए डिवाइस Poco C3 की देश में लॉन्चिंग की कर दी घोषणा

दिग्गज कंपनियों में शुमार Xiaomi के सब-ब्रांड Poco ने हाल ही में Poco X3 स्मार्टफोन को देश में पेश किया था। वही अब कंपनी ने अपने नए डिवाइस Poco C3 की देश में लॉन्चिंग की घोषणा कर दी है। Poco C3 स्मार्टफोन को 6 अक्टूबर के दिन इंडियन मार्केट में उतारा जाएगा। साथ-साथ इस डिवाइस का टीजर ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर भी जारी कर दिया गया है। विवरण की बात करें, तो उपभोक्ता को अगामी Poco C3 स्मार्टफोन में Redmi 9C वाले फीचर्स प्राप्त हो सकते हैं।

वही Poco C3 स्मार्टफोन को 6 अक्टूबर के दिन 12 बजे पेश किया जाएगा, हालांकि कंपनी की तरफ से लाइव स्ट्रीमिंग को लेकर कोई सुचना नहीं दी गई है। वहीं कंपनी का कहना है कि Poco C3 की बिक्री ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर होगी। Poco C3 के दाम की जानकारी अभी तक प्राप्त नहीं हुई है। लीक रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी इस अगामी डिवाइस को 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च कर सकती है। वहीं इसका दाम 10,990 रुपये रखा जा सकता है।

सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी ने Poco C3 स्मार्टफोन में Redmi 9C वाले फीचर्स दे सकती है। आपको बता दें कि Redmi 9C को कुछ माहों पूर्व मलेशिया में पेश किया गया था। फीचर्स की बात करें, तो Android 10 पर आधारित Redmi 9c को MediaTek Helio G35 चिपसेट पर लॉन्च किया गया है। इसमें दी गई स्टोरेज को भी उपभोक्ता 512GB तक एक्सपेंड कर सकते हैं। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप उपलब्ध किया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 13MP का है, जबकि 2MP का डेप्थ सेंसर तथा 2MP का मैक्रो लेंस ​उपस्थित है। फोन में 5,000mAh की बैटरी उपलब्ध है। इसके साथ ही अब फ़ोन के लॉन्च होने का इंतजार है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com