बड़ी खबर: अब नहीं होगा ‘आतंकवाद,’ जी-20 के नेताओं ने आतंकियों की पनाहगाह नष्ट करने का लिया द्रढ़ संकल्प

Hamburg: जी-20 के नेताओं ने प्रधानमंत्री मोदी द्वारा आतंकवाद को खत्म करने के संकल्प को दौहराते हुए आतंकवादियों की सभी पनाहगाहों को नष्ट करने का वादा किया। जी-20 नेताओं ने आतंकवाद की वैश्विक समस्या से निपटने के लिए संयुक्त प्रयास करने और उसे वित्तीय तौर पर मदद देने वाले स्रोतों पर नकेल कसने का भी संकल्प लिया। उन्होंने कहा कि दुनियां के हर हिस्से से आंतकियों की सभी पनाहगाह नष्ट की जानी चाहिए।बड़ी खबर: अब नहीं होगा 'आतंकवाद,' जी-20 के नेताओं ने आतंकियों की पनाहगाह नष्ट करने का लिया द्रढ़ संकल्प

जर्मनी के हैमबर्ग शहर में जी-20 शिखर सम्मेलन के पहले दिन आतंकवाद से निपटने पर 21 बिंदुओं वाले संयुक्त घोषणा पत्र में आपराधिक न्याय संबंधी कार्रवाई, एहतियातन कदम उठाने एवं संचालनात्मक सूचना साझा करने को लेकर खुफिया, कानून प्रवर्तन एवं न्यायिक प्राधिकारियों के बीच सूचना का तेज एवं लक्षित आदान-प्रदान करने का संकल्प लिया गया है।

आपने अपनी जिंदगी में नहीं देखा होगा, रोंगटे खड़े कर देने वाला ‘ऐसा देसी Sex डांस’,…देखे #Video!

जी-20 सम्मेलन में भाग लेने वाले सभी देशों के नेताओं ने आतंकवादी गतिविधियों के लिए वित्तीय मदद को रोकने के लिए यह संकल्प दोहराया कि वे संपूर्ण अंतरराष्ट्रीय वित्तीय प्रणाली को इस प्रकार व्यवस्थित करेंगे कि जिससे आतंकवादियों को वित्तीय सहायता न मिल सके। और इसके अलावा निजी क्षेत्र के साथ मिलकर काम करने समेत सूचना के आदान-प्रदान को बढ़ावा मिल सके।

#Video: यही है प्राइवेट स्कूल की दुनिया का सबसे घिनौना सच, विडियो में देखें स्कूल में कैसे पार की जा रही हैं अश्लियत की हदें…

इसके अलावा जी-20 नेताओं ने अतंकवादियों द्वारा इंटरनेट और सोशल मीडिया का दुरूपयोग करके आतंकी गितिविधियों के लिए फंड एकत्र करने, लोगों की भर्ती करने और कट्टरपंथ को बढ़ावा देने पर भी रोक लगाने के लिए कदम उठाने की भी अपील की है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com