अब रणबीर के रंग में रंगी दिख रही हैं दीपिका पादुकोन, नाइटी पहन डिनर पर निकलीं!

बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ईद के चांद की तरह कभी-कभार ही साथ नजर आती हैं, लेकिन जब भी ये साथ दिखते हैं तो खबरें बनना लाजमी हैं. कथित लव-बर्ड्स रणवीर और दीपिका शुक्रवार रात डिनर डेट पर गए, इस दौरान फोटोग्राफर्स ने इनकी क्यूट कैमिस्ट्री को कैमरे में कैद किया.  डिनर के बाद रणवीर-दीपिका अलग-अलग गाड़ियों से अपने घर की ओर निकले. लेकिन परफेक्ट ‘ब्वॉयफ्रेंड’ का रोल अदा करते हुए रणवीर, दीपिका को उनकी गाड़ी तक छोड़ने गए. रणवीर ने उनकी कार का दरवाजा खोला, दीपिका को अंदर बैठाया, फिर अपने दोस्त से साथ दूसरी कार की ओर निकल पड़े.

 

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह.

वैसे, दीपिका के लिए रणवीर अपना प्यार अक्सर बयां करते रहते हैं. पिछले दिनों नेहा धूपिया के ऑडियो शो ‘नो फिल्टर नेहा’ में  भी रणवीर ने दीपिका की सबसे पसंदीदा चीजों का जिक्र किया था. रणवीर से उलट दीपिका अपने प्यार को जाहिर करने से बचती आई हैं, लेकिन इशाकों-इशाकों में वह बहुत कुछ कह जाती हैं.

जब माधुरी दीक्षित को किस करते समय बेकाबू हो उठे विनोद खन्ना, और होंठो पे दे डाली निशानी

उदाहरण के तौर पर शुक्रवार रात डिनर डेट के दौरान दीपिका अतरंगी कपड़ों में दिखाई दीं. हमेशा डिसेंट और सोबर आउटफिट्स में दिखने वाली दीपिका यहां फंकी लुक में नजर आईं. उनका आउटफिट किसी नाइट ड्रेस से कम नहीं लग रहा था. इससे उलट अतरंगी कपड़े पहन हमेशा चर्चा का विषय बनने वाले रणवीर को सिंपल और सोबर लुक में स्पॉट किया गया. दोनों मैचिंग रंग के आउटफिट में बेहद क्यूट लग रहे थे.

दीपिका पादुकोण.
 

तो आज-कल सेलिब्रिटी जगत के इस प्लेबॉय से रिश्ता मजबूत करने में लगी हैं ये एक्ट्रेस…..देखें तस्वीरें!

रणवीर सिंह.

पिछले दिनों एयरपोर्ट पर भी दीपिका ने कुछ ऐसा पहना था,  जिसे देख सबकी निगाहें उनकी ओर मुड़ गई थी. दीपिका यहां डबल कलर वाली शर्ट के लिए डेनिम पेंट्स में नजर आई थीं.

दीपिका पादुकोण.

अगर आप भी ऑनलाइन खरीदना चाहते है नोकिया 5, तो यहाँ से खरीदें ये फ़ोन…

बताते चलें कि, फिल्म ‘गोलियों की रासलीला: रामलीला’ के सेट पर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की नजदीकियों की खबरें उड़ी थीं. ‘बाजीराव मस्तानी’ में बेहतरीन भूमिका निभाकर कई अवॉर्ड्स अपने नाम कर चुकी यह जोड़ी जल्द ही संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म ‘पद्मावति’ में नजर आएगी.फिल्म में इनके अलावा शाहिद कपूर भी अहम किरदार निभाएंगे.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com