अब सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के परिवार तक पहुंचा कोराना संक्रमण, चचेरे भाई निकले पॉजिटिव

कोरोना संक्रमण की चपेट में अब नेता भी आ रहे हैं। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के परिवार तक कोराना संक्रमण पहुंच गया है। उनके चचेरे भाई पूर्व सांसद में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसके बाद वह सैफई मेडिकल यूनीवर्सिटी के अस्पताल में भर्ती हुए हैं। इसकी जानकारी के बाद सपाइयों में भी हलचल शुरू हो गई है, इसके साथ ही पता किया जा रहा है कि वह पिछले दिनों में किससे मिले हैं।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का परिवार इटावा के सैफई में निवास करता है। देश और दुनिया में कहर बरपा रहा कोरोना अब पूर्व मुख्यमंत्री के परिवार तक पहुंच गया है। पूर्व मुख्यमंत्री के चचेरे भाई पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव ने कुछ लक्षण समझ में आने पर 11 जून को केजीएमयू लखनऊ में कोरोना जांच के लिए सैंपल दिया था। 13 जून की शाम को आई रिपोर्ट में उनमें कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।

कोरोना संक्रमण की पुष्टि के बाद वह निजी वाहन से सीधे सैफई के मेडिकल यूनीवर्सिटी के अस्पताल आ गए और यहां पर उन्हें भर्ती करके उपचार शुरू कर दिया गया है। वह बंदायु से दो बार सांसद रह चुके हैं। वहीं मेडिकल टीम और प्रशासन ने अबतक उनसे मिले लोगों की जानकारी जुटानी शुरू कर दी है। इटावा जनपद में भी कोरोना संक्रमितों के मिलने का सिलिसला जारी है। यहां पर अबतक 125 कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं, इनमें 54 ठीक हो चुके हैं और एक की मौत हुई है। मौजूदा समय में 54 एक्टिव केस हैं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com