अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक का रोमांटिक गाना ‘मरजानिया’ रिलीज

टीवी एक्ट्रेस और ‘बिग बॉस 14’ विनर रुबीना दिलैक शो जीतने के बाद से लगातार चर्चा में बनीं हुई हैं। वहीं अब इसी बीच रुबीना दिलैक और उनके पित एक्टर अभिनव शुक्ला का नया म्यूजिक सॉन्ग ‘मरजानिया’ रिलीज हो गया है। इस गाने में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। ‘मरजानिया’ गाने को नेहा कक्कड़ ने गाया है। ये गान रिलीज होते ही यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं फैंस को एक बार फिर से रुबीना और अभिनव को एक साथ देखने का मौका मिल रहा है।

रुबीना दिलैक और उनके पित एक्टर अभिनव शुक्ला के गाने ‘मरजानिया’ में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस काफी बोल्ड नजर आ रही हैं। वहीं एक सीन में रुबीना को बिकिनी में भी देखा जा सकता है। गानें में दिखाया गया है कि कैसे अभिनव अपने काम में बिजी होते हैं और वह रुबीना को काम की वजह से इग्नोर करते हैं। अभिनव की इसी बात से रुबीना काफी परेशाना होती हैं और इसी को लेकर दोनों के बीच खट्टी-मीठी टकरार होती है। वहीं बात में अभिनव अपने प्यार का इजहार करते हैं। गाने में नेहा कक्कड़ भी नरज आ रही हैं। वह इसमें बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रही हैं।

आपको बता दें कि रुबीना दिलैक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की थीं जिसे देखकर आपका भी दिल खुश हो जाएगा। इन तस्वीरों में वह अपने कानों में खूबसूरत झुमके पहने नजर आ रही थीं। उनके इन झुमकों की खासियत यह कि इनमें मां लक्ष्मी की मूर्ति नजर आ रही थीं। इसी वजह से उनके ये झुमके चर्चा में हैं। फैंस को उनके ये झुमके काफी पसंद आए थे।

वर्कफ्रेंट की बात करें तो ‘बिग बॉस 14’ जीतने के बाद से रुबीना दिलैक के पास कई प्रॉजेक्ट्स हैं। ‘मरजानिया’ के अलावा वह पारस छाबड़ा के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी।

 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com