अभी-अभी आई कपिल शर्मा के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, गर्लफ्रेंड ने किया बड़ा खुलासा

अभी-अभी आई कपिल शर्मा के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, गर्लफ्रेंड ने किया बड़ा खुलासा

अगर आप भी कपिल शर्मा और उनके शो को मिस कर रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। कपिल शर्मा की फिल्म ‘फिरंगी’ का टीजर पोस्टर रिलीज हो गया है। राजीव ढींगरा के डायरेक्‍शन में बनी ये फिल्म 10 नवंबर को रिलीज होगी।अभी-अभी आई कपिल शर्मा के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, गर्लफ्रेंड ने किया बड़ा खुलासाअभी-अभी: इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का हुआ कार एक्सीडेंट…

कपिल के फैंस को ये पोस्टर देख थोड़ी खुशी तो जरूर मिलेगी। एक बार फिर कपिल दर्शकों को हंसाने के लिए तैयार हैं। फिल्‍म में कपिल के साथ इशिता दत्त नजर आएंगी। इस पोस्टर को इशिता और कपिल की गर्लफ्रेंड गिन्नी चत्राथ ने रिट्वीट किया है।इस फिल्म में एक छोटे शहर के लड़के की कहानी दिखाई गई है जिसे एनआरआई लड़की से प्यार हो जाता है। 

कपिल ‌अपने शो में अक्सर फिल्म का प्रमोशन करते नजर आए थे। इतना ही नहीं फिल्म को लेकर वो अपने ट्विर पर भी फैंस से चैट करते हैं।फिल्म के कुछ गानों को भी कपिल ने आवाज दी है। इतना ही नहीं कपिल इस फिल्म के प्रोड्यूसर भी है। फिल्म की शूटिंग पंजाब और राजस्‍थान में हुई है। इससे पहले ‘किस किस को प्यार करू’ में अपनी एक्टिंग के जौहर दिखा चुके हैं।

बता दें कि शराब की लत की वजह से कपिल को अपना शो बंद करना पड़ा। अब कपिल अपना इलाज करवा रहे हैं। कपिल ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि सुनील से लड़ाई के बाद वो डिप्रेशन में चले गए थे और उन्होंने खुद को घर में बंद कर लिया था।
 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com