अभी-अभी: एक साथ भारत के तीन क्रिकेटरों पर टुटा मुसीबतों का पहाड़, पुलिस से सुरक्षा की मांग, चारो तरफ मचा हडकंप!

ये महज एक इत्तेफाक ही है कि दो दिनों के अंदर ही भारतीय क्रिकेट टीम के तीनों क्रिकेटरों पर एक साथ आफत आई है. 2 दिन में तीन अगल-अलग घटनाएं हुई और तीनों ही घटनाओं में टीम इंडिया के क्रिकेटरों को नुकसान उठाना पड़ा है. जिनमे शामिल हैं टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी, उमेश यादव और इरफान पठान.

अभी-अभी: एक साथ भारत के तीन क्रिकेटरों पर टुटा मुसीबतों का पहाड़, पुलिस से सुरक्षा की मांग, और...

ये भी पढ़े: दो लड़कों के साथ रोमासं करना आसान नहीं है! मैं भी रोने लग जाती थी- बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या सिंह

1. मोहम्मद शमी : भारतीय टीम के तेज गेंदबाजी मोहम्मद शमी पर कुछ बदमाशों ने उनके कोलकाता स्थित घर में घुसकर मारने की कोशिश की. मोहम्मद शमी ने शनिवार को हुई एक घटना का जिक्र करते हुए कहा कि रात को कार पार्क करते समय उनकी एक व्यक्ति से बहस हो गई थी, इस बात पर वह आदमी शमी को गालियां देने लगा.

इसके बाद उस बदमाश ने शमी को गाड़ी से बाहर निकलने की सूरत में सबक सिखाने की धमकी दे डाली. शमी ने पूरे घटनाक्रम के बाद पुलिस से सुरक्षा की मांग की है और उम्मीद जताई है कि जल्दी ही पुलिस इस मामले में कुछ करेगी.

ये भी पढ़े: बड़ी खबर: नाराज़गी में राज्यसभा से इस्तीफा साबित हुआ सुप्रीमो मायावती का मास्टरस्ट्रोक, समर्थन में उतरा विपक्ष, और अगर मोदी…

2. उमेश यादव: क्रिकेटर उमेश यादव के नागपुर स्थित घर में सोमवार को चोरी हो गई. उमेश का घर नागपुर के पोश इलाके शंकर नगर में है.खबर के मुताबिक उमेश के घर से 40 हज़ार रुपए और एक एप्पल आई-फोन चोरी हुआ है. इस वारदात के वक्त उमेश घर पर नहीं थे.

चोरी की बात तब सामने आई जब सोमवार शाम उमेश यादव वापस घर आए और ताला टूटा हुआ देखा. जब उन्होंने घर के सामान की जांच की तो पाया कि 40 हज़ार रुपए और एप्पल का एक फोन ग़ायब हैं.उमेश यादव ने फौरन पुलिस को सूचना दी और मामला दर्ज किया जा चुका है. पुलिस जांच में जुटी है.

ये भी पढ़े: Omg! फिल्म प्रमोशन के दौरान आलिया नें डायरेक्टर शशांक का धोखे से सबके सामने पकडा प्राइवेट पार्ट…देखें #GIF

3. इरफान पठान : दूसरी तरफ क्रिकेटर इरफान पठान अपनी पत्नी सफा बेग के साथ सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करने पर ट्रोल हो गए. दरअसल, रविवार को इरफान पठान ने पत्नी सफा बेग के साथ फेसबुक पर एक तस्वीर शेयर की.

इस तस्वीर में इरफान की पत्नी सफा ने हिजाब पहना हुआ है और हाथों से अपना चेहरा छिपाया हुआ है. इस तस्वीर पर बहुत से लोगों ने कमेंट किए. कुछ यूजर्स ने इरफान की इस तस्वीर पर उन्हें ट्रोल कर दिया. लोगों का कहना है कि इरफान की ये तस्वीर गैरइस्लामिक है, क्योंकि इसमें उनकी पत्नी का आधा चेहरा दिख रहा है और उन्होंने नाखूनों पर नेल पॉलिश भी लगाई हुई है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com