अभी अभी: एनॉनिमस ने किया दावा, नासा ने खोज निकाले एलियंस..

अभी अभी: एनॉनिमस ने किया दावा, नासा ने खोज निकाले एलियंस..

हैकरों और ऑनलाइन कार्यकर्ताओं के एक अज्ञात समूह ने दावा किया है कि अमेरिका की अंतरिक्ष एजेंसी नासा ने परग्रहवासियों के अस्तित्व का पता लगा लिया है और जल्द ही वह इसकी घोषणा कर सकती है. एक मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया गया है. हैकरों ने अपनी वेबसाइट पर लिखा है, ‘नासा का कहना है कि परग्रहवासी आ रहे हैं’.अभी अभी: एनॉनिमस ने किया दावा, नासा ने खोज निकाले एलियंस..Omg! मात्र 12 साल की बच्ची ने करवाई अपने भाई की डिलीवरी, देखकर रह जायेंगे दंग

एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा जारी किए गए एक वीडियो में अंतरिक्ष यात्रियों और अंतरिक्ष विज्ञान में रुचि रखने वाले शौकीनों द्वारा पूर्व में परग्रहवासियों का अस्तित्व होने संबंधित बयानों का हवाला दिया गया है और समय-समय पर धरती के विभिन्न हिस्सों में परग्रहवासियों एवं उड़नतश्तरियों के दिखाई पड़ने संबंधित सबूतों को पेश किया गया है.

वीडियो में कहा गया है कि ये सारे प्रमाण बताते हैं कि अंतरिक्ष में ऊपर कुछ घटित होने वाला है. वेबसाइट ‘आरटी डॉट कॉम’ की रिपोर्ट के अनुसार, इन अज्ञात लोगों ने नासा द्वारा हाल में की गई कुछ खोजों के अलावा अप्रैल में अमेरिका की संसद में ‘एडवांसेस इन द सर्च फॉर लाइफ’ पर नासा के एक प्रवक्ता की टिप्पणियों के आधार पर ये दावे किए गए हैं.

नासा में विज्ञान मिशन निदेशालय के एसोसिएट एडमिनिस्ट्रेटर थॉमस जुर्बुचेन ने कहा कि नासा की हाल की प्रगतियां, जैसे शनि के उपग्रह एन्सेलैडस में हाइड्रोजन की खोज और बृहस्पति के उपग्रह यूरोपा के समुद्रों से हबल टीमों के आशाजनक नतीजे, इस बात के संकेत हैं कि हम पहली बार परग्रहवासियों के अस्तित्व के प्रमाणों की खोज के पास हैं.

जुर्बुचेन ने कहा कि परग्रहवासियों के अस्तित्व का प्रमाण खोजने के लिए पूरी दुनिया में चल रहे अन्वेषणों और अभियानों के मद्देनजर, हम इतिहास की सबसे गहन, अद्वितीय खोज के बेहद करीब हैं.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com