अभी-अभी: ऐश्वर्या और अभिषेक के फैंस के लिए आई बड़ी खबर, 9वीं बार आ रहे हैं साथ

अभी-अभी: ऐश्वर्या और अभिषेक के फैंस के लिए आई बड़ी खबर, 9वीं बार आ रहे हैं साथ

बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी ऐश्वर्या और अभिषेक के एक साथ आने की चर्चा काफी दिनों से चल रही हैं। अनुराग कश्यप ने दोनों को अपनी फिल्म ‘गुलाब जामुन’ की स्क्रिप्ट भी सुनाई थी लेकिन बात आगे नहीं बढ़ी। अब एक बार फिर से ऐश्वर्या और अभिषेक के साथ में फिल्म करने की खबर है। ऐसे में यह उनकी साथ में की गई नौंवी फिल्म होगी।अभी-अभी: ऐश्वर्या और अभिषेक के फैंस के लिए आई बड़ी खबर, 9वीं बार आ रहे हैं साथ

फुकरे रिटर्न्स ने Box Office पर 42 करोड़ कमाकर तोड़े सारे रिकॉर्ड्स…

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ‘2 स्टेट्स’ के निर्देशक अभिषेक वर्मन की आने वाली फिल्म में अभिषेक और ऐश्वर्या साथ दिखेंगे। फिल्म को करन जौहर के धर्मा प्रोडक्शन और साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस करेंगे। इससे पहले करण जौहर ने फिल्म के सिलसिले में अभिषेक और ऐश्वर्या के साथ कई मीटिंग्स की और स्क्रिप्ट पर चर्चा की। आखिरकार करण जौहर दोनों को मनाने में कामयाब हो गए।

 

वैसे, ऐश्वर्या राय बच्चन अपने फैशन को लेकर नई हीरोइनों को भी पीछे छोड़ देती हैं। जब भी किसी इवेंट के लिए ऐश्वर्या घर से बाहर निकलती हैं तो उनका स्टाइल देख लोगों के मुंह खुले रह जाते हैं। हाल ही में ऐश्वर्या को अंबानी की डिनर पार्टी में देखा गया था।
 

यहां ऐश्वर्या गोल्डन कलर की ट्यूब ड्रेस पहनकर पहुंची थीं। पार्टी में ऐश को देख अच्छे-अच्छों के पसीने छूट गए थे। हल्‍के मेकअप और खुले बालों में ऐश्वर्या बेहद खूबसूरत लग रही थीं। ऐश हर बार कुछ ऐसा करती हैं जिसमें वो सबसे अलग दिखाई देती हैं।
 

फिर चाहे वो कांस लुक हो या परिवार के साथ कोई पार्टी। ऐश अच्छे से जानती हैं कि उन्हें कहां किस तरह का लुक अपनाना है। अंबानी की पार्टी में ऐश पति अभिषेक बच्चन के साथ पहुंची थीं। ऐश ने जो ड्रेस पहनी थी वो डिजाइनर आस्‍था शर्मा ने डिजाइन की है।
 
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com