अभी-अभी: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अंतिम वन-डे सीरीज लिए टीम इंडिया ने किया ये बड़ा ऐलान...

अभी-अभी: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अंतिम वन-डे सीरीज लिए टीम इंडिया ने किया ये बड़ा ऐलान…

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मौजूदा पांच मैचों की वन-डे सीरीज के अंतिम दो मुकाबलों के लिए 15 सदस्यीय टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज के अगले दो मैच क्रमशः बैंगलोर और नागपुर में खेले जाएंगे। अभी-अभी: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अंतिम वन-डे सीरीज लिए टीम इंडिया ने किया ये बड़ा ऐलान...ऑस्ट्रेलिया पर सीरीज जीत के बाद क्रिकेट टीम जगत से ऐसी प्रतिक्रियाएं आई…

टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन करते हुए रविवार को इंदौर के होलकर स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया को 5 विकेट से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 3-0 की अजय बढ़त बना ली है। 

टीम में बाएं हाथ के स्पिनर अक्षर पटेल की वापसी हुई है, जो एड़ी की चोट की वजह से पहले तीन वन-डे में नहीं खेल सके थे। टीम इंडिया में स्टार खिलाड़ी रविंद्र जडेजा को बाहर कर दिया गया है, जिन्हें अक्षर पटेल के विकल्प के रूप में शामिल किया गया था।

बीसीसीआई ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले तीन वन-डे के लिए घोषित टीम को ही अगले दो मैचों के लिए भी बरकरार रखा है। शिखर धवन अभी भी घर में हैं और उन्हें अगले दो मुकाबलों के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया है।

टीम इंडिया ने विराट कोहली के नेतृत्व में लगातार 9वीं वन-डे जीत हासिल की। इंदौर वन-डे में जीत के साथ ही ‘विराट ब्रिगेड’ आईसीसी की वन-डे रैंकिंग में टॉप स्थान पर पहुंच गई है। इससे पहले पिछले वर्ष इंदौर में टेस्ट के बाद ही टीम इंडिया आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में भी शीर्ष पर पहुंची थी।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का चौथा मैच बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा, जो महज औपचारिक बनकर रह गया है क्योंकि टीम इंडिया ने पहले ही सीरीज अपने कब्जे में कर ली है। हालांकि, कप्तान कोहली ने चौथे वन-डे में बाद संकेत दिए हैं कि चौथे वन-डे में बेंच पर बैठे कई खिलाड़ियों को मौका दिया जा सकता है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com