अभी-अभी: कोर्ट में पेशी के लिए ले गई हनीप्रीत, जेल या बेल पर फैसला थोड़ी देर में..!

अभी-अभी: कोर्ट में पेशी के लिए ले गई हनीप्रीत, जेल या बेल पर फैसला थोड़ी देर में..!

राष्ट्रद्रोह और हिंसा भड़काने की आरोपी हनीप्रीत को गिरफ्तार करने के बाद हरियाणा पुलिस आज उसे पंचकूला कोर्ट में पेश करने जा रही है. उसे थाने से कोर्ट ले जाया गया है. हनीप्रीत और सीबीआई के वकील कोर्ट रूम में मौजूद हैं. पुलिस उसे हिरासत में लेने की मांग करने वाली है. हनीप्रीत को पंजाब के जीरकपुर-पटियाला रोड के बीच गिरफ्तार किया गया था.अभी-अभी: कोर्ट में पेशी के लिए ले गई हनीप्रीत, जेल या बेल पर फैसला थोड़ी देर में..!Breaking: यूपी की औद्योगिक विकास नीति देश में सबसे बेहतर होगी: सतीश महाना!

जानकारी के मुताबिक, भारी सुरक्षा बंदोबस्त के बीच पंचकूला सेक्टर 23 की चंडी मंडी थाने से पुलिस हनीप्रीत को लेकर कोर्ट पहुंची. थाने से कोर्ट पहुंचने में करीब 6-7 मिनट का समय लगा. इस दौरान कोर्ट सहित पूरे शहर में सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजाम किए गए हैं. पुलिस द्वारा पूछताछ में हनीप्रीत कुछ सवालों के जवाब दिए हैं, लेकिन अभी पूछताछ बाकी है.

इससे पहले 38 दिन से सारी दुनिया की नज़रों से ओझल रही हनीप्रीत हवालात के सख्त फर्श पर रातभर चैन से सो भी नहीं सकी है. सारी रात उसे याद आता रहा सुनारिया जेल में बंद राम रहीम और सताता रहा अपने अंजाम का खौफ. 25 अगस्त से पहले राजरानी जैसे ऐशो-आराम की जिंदगी गुज़ारने वाली राम रहीम की हनीप्रीत कानून से छिपती दर-दर भटकती रही.

हनीप्रीत को उसकी एक महिला साथी के साथ मंगलवार की दोपहर 3 बजे पुलिस ने पकड़ा. इसके बाद पुलिस हनीप्रीत और उस महिला को करीब 4 बजे पंचकूला के सेक्टर-23 में बने चंडी मंदिर थाने लाई. करीब एक घंटा कागज़ी कार्यवाही के बाद हनीप्रीत से पूछताछ शुरू हुई. पहले राउंड की ये पूछताछ करीब 2 घंटे चली. इसके बाद उसका हवालात से सामना हुआ.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com