New Delhi: Prime Minister Narendra Modi with BJP President Amit Shah at a meeting at the party office in New Delhi on Thursday after Assembly poll results. PTI Photo by Vijay Verma (PTI5_19_2016_000395B)

अभी-अभी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज लेंगे मुख्यमंत्रियों की बैठक

नईदिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों व उपमुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे। बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सामाजिक कल्याण के कार्यों का जायजा लेंगे। इस बैठक को महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

अभी-अभी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज लेंगे मुख्यमंत्रियों की बैठक

दरअसल राज्यसभा सांसद बनने के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ सांसदों की बैठक ली थी इस दौरान उन्होंने मंत्रियों व सांसदों से वर्ष 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा की थी।

अभी-अभी: रेल हादसे के मामले में एफआईआर दर्ज, राहत बचाव कार्य जारी!

ऐसे में माना जा रहा है कि विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक लेकर पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाओं और आगामी चुनाव को लेकर चर्चा कर सकते हैं। सूत्रों के अनुसार बैठक में 13 मुख्यमंत्रियों और उपमु ख्यमंत्रियों के अलावा कुछ कैबिनेट मंत्रियों के शामिल होने की भी उम्मीद है। बिहार में जेडीयू व भाजपा के गठबंधन की सरकार बनने के बाद मुख्यमंत्रियों को लेकर बुलाई गई यह पहली बैठक है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com