अभी-अभी: बांदा में शॉर्ट सर्किट की वजह से घर में लगी आग, एक बच्चे की हुई मौत…

अभी अभी बांदा से खबर आ रही है। खबर के मुताबिक, मंगलवार को बांदा के एक घर में आग लगने से एक बच्चे की मौत हो गई वहीं चार लोग घायल बताए जा रहे हैं।

खबर के मुताबिक, घर में आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी है। जिसकी चपेट में आकर एक बच्चे की मौत हो गई।  वहीं चार लोग बुरी तरह से झुलस गए हैं। मौके पर घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है।
बता दें कि इससे पहले भी बांदा में जिले के हरदौली थाना क्षेत्र नें शॉर्ट सर्किट से एक खलिहान में आग लगने से हड़कंप मच गया। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। जिससे आस पास के दर्जन भर घर आग की चपेट में आ गए। ग्रामीणों ने इसकी सूचना दमकल विभाग को दी। सूचना मिलने पर मौके से पहुंची दमकल की दो गाड़ियों ने घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।
मामला बबेरू क्षेत्र के हरदौली गांव का है। जहां आज दोपहर शार्ट सर्किट से खलिहानों में आग लग गयी और हवा तेज होने चलते आग गांव में फ़ैल गयी। ग्रामीणों ने इसकी सूचना दमकल को दी। लेकिन, जब तक दमकल की गाड़ियां वहां पहुंच पाती तब तक खलिहान में रखी सैकड़ों बीघे की फसल और दर्जन घर जलकर रख हो गए। जिससे लाखों का नुकसान हो गया।
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com