Uttar Pradesh Chief Minister Yogi Adityanath along with yog guru Baba Ramdev and Yogi Bharat Bhushan at Uttar Pradesh Yog Mahotsav Progrramme in Lucknow on wednesday. Yogi attend first public function being a Chief Minister.Express photo by Vishal Srivastav 29.03.2017

अभी अभी: CM योगी ने युवाओ के लिया बड़ा फैसला, अब नहीं रहेगा कोई युवा बेरोजगार

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश को सुधारने के लिए दिन-रात एक कर दिए हैं। योगी इन दिनों 18 घंटे काम कर रहे हैं।

बड़ी खबर: पीएम मोदी की जान आई खतरे में, इस बड़ी चूक से छूटे अधिकारियों के पसीने

जिसकी वजह से उनके अधिकारियों यहां तक की उनके मंत्रियों की भी नींद उड़ गई है। आदित्यनाथ का दिन सुबह लगभग 3.30 बजे शुरू होता है और आजकल तो रात एक बजे के बाद तक चलता है। वह मानते हैं कि उत्तर प्रदेश में समस्याएं अधिक हैं और समय कम क्योंकि उन्हें 2019 में रिजल्ट देना है और जिसके लिए अभी से जूझना होगा।

यूपी के विभाजन के पक्ष में योगी नहीं हैं और उन्होंने जोर देकर कहते हैं कि आगे होने वाली भर्तियों में जिसने भी जाति, धर्म या धन के आधार पर बेईमानी का प्रयास किया, उसे जेल जाना होगा। सीएम योगी ने साफ कर दिया है कि वो सरकारी भर्तियों में किसी भी प्रकार के भ्रष्टाचार और भेदभाव को बर्दाशत नहीं करेंगे। यूपी में अखिलेश सरकार के दौरान 4010 दरोगा की नियुक्तियों पर भी योगी सरकार ने सवाल उठाया था।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com