अभी-अभी: रिलायंस जियो ने शुरु किये ये दो नए शानदार प्लान, मिलेगा 60GB 4G इंटरनेट डेटा

नई दिल्ली। हाल ही में रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स के लिए प्राइम मेंबरशिप का शानदार प्लान लांच किया है। जिसमे यूजर्स को 31 मार्च से पहले प्राइम मेंबरशिप को सब्सक्राइब करना पड़ेगा।

अभी-अभी: अभिनेता सुनील शेट्टी के घर में मौत, शोक में डूबा पूरा बॉलीवुड

जिसके लिए आपको 99 रुपए देकर एक साल के लिए जियो प्राइम मेंबर बन सकते हैं। इसके बाद उन्हें 1 अप्रैल से 303 रुपए का मासिक शुल्क देना होगा और वह जियो हैप्पी न्यू ईयर ऑफर में मिल रही वर्तमान सुविधाओं को जारी रख सकेंगे। इतना ही नहीं जियो ने अपने दो  और नये प्लान पेश किये हैं। आइये बताते हैं जियो के दो और नए प्लान।

रिलायंस जियो ने पेश किये दो और नये शानदार प्लान

अभी-अभी: जियो यूजर्स को लेकर बड़ा खुलासा, जानकर दंग रह जायेंगे आप

जी हां ब्रोकरेज फर्म CLSA नोट के अनुसार, इन प्लान्स की वैलिडिटी एक महीने की होगी। इस दोनों प्लान की कीमत की बात करें तो एक प्लान 149 रुपये का है और दूसरा 499 रुपये का है। जिसमे 149 रुपये के प्लान में यूजर्स को 2GB इंटरनेट डेटा के साथ फ्री वॉयस कॉल्स की सुविधा दी जाएगी। वहीं दूसरा प्लान 499 रुपये का है। जिसमे 60 GB इन्टरनेट डेटा और फ्री वॉयस कॉल्स की सुविधा दी जाएगी।

CLSA ने अपने नोट में कहा है कि चैनल पार्टनर्स और रिटेलर्स के साथ हुई बातचीत के अनुसार रिलायन्स जियो ने अपने जियो प्राइम प्रोग्राम के अन्तर्गत दो प्लान और लांच किये हैं| इसके भी यूजर्स को जियो प्राइम मेम्बरशिप के लिए एक साल के लिए 31 मार्च से पहले 99 रुपये का शुल्क देना होगा।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com