अभी अभी: 48 घंटे में PAK ने 8वीं बार तोड़ा सीजफायर, सुबह से कृष्णा घाटी और नौशेरा में हो रही फायरिंग

अभी अभी: 48 घंटे में PAK ने 8वीं बार तोड़ा सीजफायर, और लगातार हो रही है फायरिंग

जम्मू-कश्मीर की कृष्णा घाटी में पाकिस्तान की ओर से सुबह से फायरिंग हो रही है. भारतीय सेना भी लगातार पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दे रही है. आपको बता दें कि हाल ही में पाकिस्तानी आर्मी चीफ कमर जावेद बाजवा ने LoC का दौरा किया था. कृष्णा सेक्टर के अलावा पाकिस्तान की ओर से नौशेरा सेक्टर में भी सीजफायर तोड़ा गया है. भारतीय सेना के अनुसार, पाकिस्तान की ओर से सुबह 8.45 पर फायरिंग शुरू हुई थी. नौशेरा में चल रही इस फायरिंग का भारतीय सेना जबरदस्त जवाब दे रही है.अभी अभी: 48 घंटे में PAK ने 8वीं बार तोड़ा सीजफायर, सुबह से कृष्णा घाटी और नौशेरा में हो रही फायरिंगअभी अभी: चीन की चुनौती को 60 हजार करोड़ की पनडुब्बी परियोजना होगी शुरु..

लगातार हो रही फायरिंग
पिछले 48 घंटों में पाकिस्तान की ओर से सीमा पर 8वीं बार सीजफायर का उल्लंघन किया गया है. इससे पहले जम्मू के नौशेरा सेक्टर की है, जहां पाकिस्तान की ओर से फायरिंग की गई और मोर्टार दागे गए. जिस पर भारतीय सेना ने जोरदार पलटवार किया है. इसके पहले पाक रेंजर्स ने रविवार की सुबह करीब पौने दस बजे नियंत्रण रेखा से सटे राजौरी जिले के भीमबेर गली सेक्टर में संघर्ष विराम का उल्लंघन किया. इस दौरान उसने छोटे और ऑटोमैटिक हथियारों से गोलीबारी की.

भारतीय सेना के प्रवक्ता ने इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि पाकिस्तानी सेना की तरफ से बिना उकसावे के की गई इस गोलीबारी का भारतीय सेना माकूल जवाब दे रही है. खबर लिखे जाने तक सीमा पर गोलीबारी जारी थी. 

इसके अलावा पाक रेंजर्स ने रविवार सुबह 10 बजे सांबा के रामगढ़ में भी बीएसएफ टुकड़ी पर गोलीबारी की. बीएसएफ जवानों ने भी इसका बराबर जवाब दिया और दोनों तरफ 45 मिनट तक गोलीबारी चलती रही. इस गोलीबारी से भारतीय सीमा में किसी तरह के नुकसान की खबर नहीं है.

वहीं शनिवार को नियंत्रण रेखा के सटे कृष्णा घाटी सेक्टर में पाकिस्तान की तरफ से अंधाधुंध गोलीबारी की गई थी. शनिवार रात 8.30 बजे से शुरू हुई इस गोलाबारी में छोटे, ऑटोमैटिक हथियारों के साथ मोर्टार का इस्तेमाल किया. पाकिस्तान के सेना प्रमुख बाजवा के LoC दौरे के बाद ऐसी हरकतों की आशंका पहले से ही जताई जा रही थी.

इससे पहले बाजवा जब भी LoC पर सैनिकों से मिले, तब पाक सेना ने कोई न कोई बड़ी घटना को अंजाम दिया है. पिछली बार बाजवा के सैनिकों से मिलने के बाद पुंछ के कृष्णा घाटी में दो भारतीय सैनिकों पर हमला कर पाकिस्तानी सैनिकों ने उनके शव को क्षत विक्षत कर दिया था.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com