अभी-अभी: BJP नेता सूरजपाल ने पद्मावती विवाद के चलते अपने पद से दे दिया इस्तीफा

अभी-अभी: BJP नेता सूरजपाल ने पद्मावती विवाद के चलते अपने पद से दे दिया इस्तीफा

संजय लीला भंसाली की मूवी पद्मावती को लेकर विवाद के चलते बीजेपी नेता सूरज पाल अम्मू ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। अम्मू हरियाणा भाजपा मीडिया कोर्डिनेटर थे और पद्मावती की रिलीजिंग का विरोध कर रहे हैं। सूरज पाल ने प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला को चिट्ठी लिखकर अपना इस्तीफा दिया। चिट्ठी में लिखा है कि सीएम साहब द्वारा किये गये व्यवहार से मेरा मन व्यथित है। इसलिए इस्तीफा दे रहा हूं, लेकिन पार्टी में साधारण कार्यकर्ता के रूप मे कार्य करता रहूंगा। अभी-अभी: BJP नेता सूरजपाल ने पद्मावती विवाद के चलते अपने पद से दे दिया इस्तीफा

अभी-अभी: HC ने दिया बड़ा आदेश, कहा- एसिड अटैक पीड़िता को सरेआम मिले सजा
CM साहब चाहे पार्टी से निकाल दीजिए, लेकिन अपमान मत कीजिए
गौरतलब है कि संजय लीला भंसाली की मूवी पद्मावती के मुद्दे पर सूरज पाल अम्मू फिर बेबाकी से बोले थे और इस बार उन्होंने सीएम खट्टर के बारे में बोला। करणी सेना के नेता पद्मावती की रिलीज को लेकर हरियाणा सीएम खट्टर से मुलाकात करना चाहते थे, लेकिन मुख्यमंत्री ने उनसे मुलाकात नहीं की।

इस पर हरियाणा बीजेपी के मीडिया कॉर्डिनेटर सूरजपाल अम्मू ने भी हरियाणा सीएम पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सीएम साहब ने उन लोगों से मुलाकात क्यों नहीं की, जो राजस्थान से उनसे मिलने आए थे। अगर आप हमें पार्टी से निकालना चाहते हैं, तो निकाल दें पर हमारा अपमान न करें।

करणी सेना के नेता सुखदेव सिंह घोघावाड़ी ने कहा कि हरियाणा सीएम ने हमे मिलने के लिए बुलाया था, लेकिन उन्होंने मुलाकात नहीं की। यह राजपूत समाज का अपमान है। सीएम खट्टर घमंडी हो गए हैं। हम पद्मावती को किसी भी हाल में रिलीज नही होने देंगे। फिल्म की रिलीज के विरोध में हम हरियाणा भर में रैलियां करेंगे।

पहले दीपिका पादुकोण के खिलाफ कही थी बड़ी बात
बात दें कि हरियाणा बीजेपी के मीडिया कॉर्डिनेटर सूरज पाल अम्मू पहले भी एक बात कहते हुए शब्दों की सीमा ही लांघ दी थी। फिल्म का विरोध करते हुए ने कह डाला था कि अगर रणवीर सिंह ने मूवी के पक्ष में बोले गए शब्द वापिस नहीं तो वे उनकी टांगें तोड़कर हाथ में दे देंगे।

अम्मू ने भंसाली और दीपिका पादुकोण का सिर काटकर लाने वाले को 10 करोड़ का इनाम देने का ऐलान तक कर डाला। अम्मू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मूवी के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की, नहीं तो वे पार्टी छोड़ देंगे।

इस बात का विरोध हुआ और बीजेपी ने अम्मू को कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया। मामले में बीजेपी के हरियाणा प्रभारी राष्ट्रीय महासचिव डॉ. अनिल जैन ने कहा कि बीजेपी ऐसे बयानों के खिलाफ है। पार्टी पद्मावती फिल्म के समर्थन में नहीं है और ना ही पार्टी ऐसे किसी बयान का समर्थन करती है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com