अभी-अभी: PM मोदी पहुंचे दो दिन के दौरे पर गुजरात, सबसे पहले जाएंगे द्वारकाधीश मंदिर

अभी-अभी: PM मोदी पहुंचे दो दिन के दौरे पर गुजरात, सबसे पहले जाएंगे द्वारकाधीश मंदिर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दो दिन का गुजरात दौरा आज से शुरू हो रहा है। मोदी गुजरात पहुंच चुके हैं और इस दौरे पर मोदी कई परियोजनाओं की आधारशीला रखेंगे और कई का उद्घाटन करेंगे। पीएम मोदी शनिवार को द्वारकाधीश मंदिर जाएंगे। उसके बाद वह द्वारका में ही चार नेशनल हाईवे प्रोजेक्ट्स की आधारशीला रखेंगे जिनकी लागत 5,825 करोड़ रुपए है। पीएम वहां एक जनसभा को संबोधित भी करेंगे।अभी-अभी: PM मोदी पहुंचे दो दिन के दौरे पर गुजरात, सबसे पहले जाएंगे द्वारकाधीश मंदिरफिर से महात्मा गांधी हत्याकांड पर दाखिल हुई याचिका, 30 अक्टूबर को SC करेगा सुनवाई

द्वारका से वह सुंदर नगर जिले के चोटिला जाएंगे वहां पर वह ग्रीनफील्ड एयरपोर्ट की आधारशीला रखेंगे। पीएमओ द्वारा जारी बयान में कहा गया है कि मोदी सुंदरनगर में एक ऑटोमेटिक मिल्क प्रोसेसिंग युनिट, पैकेजिंग प्लांट और पीने के पानी की पाइपलाइन भी लोगों को सौंपेंगे।

शनिवार को ही मोदी गांधीनगर जाएंगे और वहांपर आईआईटी गांधीनगर का उद्घाटन करेंगे। वहीं से प्रधानमंत्री ग्रामीण डिजिटल साक्षरता अभियान की शुरुआत भी करेंगे।

पीएम बनने के बाद पहली बार जाएंगे अपने जन्म स्थान

मोदी रविवार को सबसे पहले अपने जन्म स्थान वडनगर जाएंगे, पीएम बनने के बाद मोदी पहली बार वहां जाएंगे। वहां मोदी स्वास्थ कर्मचारियों को ई-टैबलेट भी सौंपेंगे। फिर शाम को पीएम भरूच में नर्मदा नदी के ऊपर बनने वाले बैराज की आधारशीला रखेंगे।

मोदी उधना (सूरत,गुजरात) से जयनगर (बिहार) के बीच चलने वाली अंत्योदय एक्सप्रेस को भी हरी झंडी दिखाएंगे। मोदी दिल्ली लौटने से पहले भी एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com