अमिताभ की मोहब्बत में इस महिला ने पार की सभी हदे… जमकर किया प्रदर्शन

अमिताभ की मोहब्बत में इस महिला ने पार की सभी हदे… जमकर किया प्रदर्शन

नई दिल्‍ली। बॉलीवुड एक्टर बिग बी यानी अमिताभ बच्चन के वैसे तो हजारो फैन हैं, लेकिन कभी-कभी ऐसे फैन पीछे पढ़ जाते हैं की स्टार्स भी परेशान हो जाते हैं। यह बात काफी साल पुरानी हैं लेकिन 1975 में मायापुरी अंक में बताया की एक फिल्म की शूटिंग के दौरान एक लड़की ने उनके कमरे में करा प्यार के इज़हार।अमिताभ की मोहब्बत में इस महिला ने पार की सभी हदे… जमकर किया प्रदर्शनयह भी पढ़े:> अभी अभी: शूटिंग के दौरान शाहरुख के साथ हुआ बड़ा हादसा, अब नही…
आपको बता दे एक शूटिंग के दौरान जब अमिताभ अपने होटल के रूम में वापस आए तब उन्होंने देखा की एक लड़की पहले से ही उनके कमरे में बैठी हुई हैं और आराम फरमा रही हैं। अमिताभ तो उसे देख कर एकदम चौंक गए। पर वो लड़की हाथ धो कर उनके पीछे पड़ गई और अपने प्यार का इज़हार करने लगी।

अमिताभ ने उसे बड़े ही प्यार से कमरे से बाहर जाने को कहा पर वो नहीं मानी वो बाहर जाने के बजाए वो अजीब हरकतें करने लगी और जबरदस्ती अपने प्यार का इज़हार करने लगी पर उसके ना मानने पर अमिता भ ने उसको खुद बहार करने के लिए कोशिश करी और गेट खोलने लगे तभी वो यह देख कर तुरंत दरवाजे पर ताला लगा दिया। 

इसके बाद उन्‍होंने सिक्‍योरिटी वालों को कॉल करके इस गले पड़ी मुसीबत से छुटकारा पाया। लेकिन उस घटना को अमिताभ कभी नहीं भुला पाए। क्‍योंकि महिला ने रिझाने के दौरन अपने सभी अंग वस्‍त्रों को त्‍याग दिया था। जैसे-तैसे अमिताभ जी ने समझाकर उस महिला फैन को बाहर किया।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com