अमिताभ बच्चन के रिश्तेदार अनिल नंदा से ठगी के आरोपी को लेकर दिल्ली क्राइम ब्रांच दरभंगा पहुंची..

अमिताभ बच्चन के रिश्तेदार अनिल नंदा से ठगी के आरोपी को लेकर दिल्ली क्राइम ब्रांच दरभंगा पहुंची। क्राइम ब्रांच आरोपी के गांव में भूमि खरीद से जुड़े दस्तावेज खंगाल रही है। अनिल नंदा अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा के ससुर के भाई हैं।
सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के रिश्तेदार अनिल नंदा से अरबों रुपये की ठगी करने का मामला सामने आया था। इस मामले में गिरफ्तार मुख्य आरोपी अवनीश चंद्र झा उर्फ तांत्रिक उर्फ गुरुजी दरभंगा निवासी है। दिल्ली क्राइम ब्रांच अवनीश को लेकर उसके गांव पहुंची। जानकारी के अनुसार दिल्ली क्राइम ब्रांच के सब इंस्पेक्टर रविंद्र सिंह के साथ पुलिस की टीम बेहड़ा थाना क्षेत्र के सझुआर गांव पहुंची। टीम बेनीपुर सीओ के माध्यम से अवनीश के भूमि से जुड़े दस्तावेज की जांच करा रही है। क्राइम ब्रांच की टीम पता लगा रही है कि भूमि की कब-कब खरीद की गई है, इसमें कितने रुपये खर्च किए गए हैं और किन लोगों से जमीन खरीद की गई है। हालांकि, इस संदर्भ में कोई अधिकारी कुछ भी बताने से परहेज कर रहे हैं।

फरवरी 2020 का है मामला

बता दें कि एस्कार्ट ग्रुप के पूर्व वाइस चेयरमैन अनिल नंदा से अवनीश ने अपने साथियों की मदद से फरवरी 2020 में अरबों रुपये की धोखाधड़ी की थी। शिकायत के बाद 10 महीने तक मामले की जांच हुई। इसके बाद दिल्ली क्राइम ब्रांच में प्राथमिकी दर्ज कराई गई। जिसमें सात लोगों को आरोपी बनाया गया। इस मामले में बीएसएफ के पूर्व रसोइया व राजस्थान निवासी ओमा राम को गिरफ्तार किया गया। इसके बाद क्राइम ब्रांच ने एक साथ अवनीश चंद्र झा सहित सीए माजिद अली और राधा कृष्ण को 26 दिसंबर 2022 को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ और निशानदेही पर अब भी टीम जगह-जगह छापेमारी कर रही है। इसी के तहत टीम अवनीश को लेकर पुलिस गांव पहुंची है। बता दें कि अनिल नंदा अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता के ससुर राजन नंदा के भाई हैं। दिल्ली क्राइम ब्रांच टीम सूत्रों की माने तो अनिल नंदा से अवनीश की मुलाकात दिल्ली जेल में 2016 में हुई। उस दौरान अनिल धोखाधड़ी और अवनीश ठगी के आरोप में बंद था।
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com