अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड दूसरी बार मां बनने वाली..

लंबे समय से एक दूसरे के साथ लिव इन में रह रहे रहे अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला डेमेट्रियड्स का प्यार किसी से छुपा नहीं है। एक्टर का गर्लफ्रेंड के साथ एरिक नाम का एक बेटा है, और अब वह दूसरी बार डैडी बनने वाले हैं। अर्जुन राजमपाल की गर्लफ्रेंड और साउथ अफ्रीकन मॉडल गैब्रिएला डेमेट्रियड्स ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है।

दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड

गैब्रिएला ने कुछ फोटोशूट कराए हैं, जिसके जरिये उन्होंने अपनी सेकेंड प्रेग्नेंसी की खुशखबरी फैंस और सेलिब्रिटी फ्रेंड्स के साथ शेयर की। इंस्टाग्राम हैंडल पर उन्होंने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘रियलिटी या आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस?’ मैटरनिटी फोटोशूट से गैब्रिएला की तस्वीरें सामने आने के बाद कमेंट सेक्शन में उनके लिए बधाइयों का तांता लग गया है।

बिना शादी के दूसरी बार प्रेग्नेंट हुईं गैब्रिएला

काजल अग्रवाल से लेकर दिव्या दत्ता तक ने उन्हें सेकेंड प्रेग्नेंसी के लिए बधाई दी है। बता दें कि गैब्रिएला और अर्जुन रामपाल की मुलाकात आईपीएल पार्टी के दौरान हुई थी। इसके बाद दोनों की दोस्ती धीरे-धीरे मुलाकात में बदल गई, और यह कपल 2019 में एक बेटे के पेरेंट्स बने। हालांकि, अर्जुन और गैब्रिएला ने शादी नहीं की। बिना शादी के ही गैब्रिएला अर्जुन के बेबी के साथ प्रेग्नेंट हैं। कपल के रिलेशन को चार साल बीत चुके हैं।

एक फिल्म में नजर आएंगे अर्जुन-गैब्रिएला

रिपोर्ट्स के अनुसार, गैब्रिएला डेमेट्रियड्स, अर्जुन कपूर के साथ एक फिल्म में नजर आएंगीं। इस अनटाइटल्ड फिल्म में वह ब्रिटिश-भारतीय पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगी, जो अर्जुन के कैरेक्टर की जांच कर रही है। फिल्म में दोनों के बीच रोमांटिक एंगल होने की भी चर्चा है।
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com