अश्विन व जडेजा को फेस करना मुश्किल, उनके खिलाफ हमें कोई रास्ता निकालना होगा- मैथ्यू वेड

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बल्लेबाज मैथ्यू वेड ने कहा कि, उन्हें पूरा विश्वास है कि उनके साथ खिलाड़ी स्टीव स्मिथ अगले दो मैचों में अपने खराब फॉर्म से उबर जाएंगे। इसके अलावा उन्होंने कहा कि, स्मिथ और अश्विन के बीच जो जंग इस टेस्ट सीरीज के दौरान चल रही है वो उसे पीछे छोड़ते हुए अच्छा प्रदर्शन करेंगे। चार मैचों की टेस्ट सीरीज के पिछले दो टेस्ट मैचों में अश्विन ने स्मिथ को दो बार आउट किया है। अश्वन ने स्मिथ को एक बार स्लिप में तो एक बार लेग स्लिप में कैच आउट करवाया था।

मैथ्यू वेड ने भारतीय गेंदबाजों का तारीफ करते हुए कहा कि, मुझे लगता है कि उन्होंने काफी अच्छी गेंदबाजी की। खास तौर पर मेलबर्न में जहां गेंद को ज्यादा स्पिन और बाउंस मिल रही थी वहां पर वो ज्यादा प्रभावी रहे थे। हमें लगा नहीं था कि पिच इस तरह से बर्ताव करने वाला है और हम विकेट के मुताबिक जल्दी वहां पर ढ़ल नहीं पाए। स्मिथ ने इससे पहले कई बार अश्विन का सामना किया है। मुझे लगता है कि वो वापसी कर लेंगे और इसमें कोई परेशानी नहीं होगी।

वेड ने कहा कि, अश्विन और जेडजा एक खतरनाक स्पिन जोड़ी हैं और दोनों प्रदर्शन के मामले में भी काफी निंरतर हैं। हमें इन दोनों के खिलाफ कोई रास्ता निकालना होगा। वेड में पहले दो मैचों में टीम के लिए ओपनिंग की थी क्योंकि डेविड वार्नर और विल पुकोवस्की टीम में मौजूद नहीं थे। अब ये दोनों वापसी कर चुके हैं ऐसे में वेड को लगता है कि वो मध्यक्रम में बल्लेबाजी कर सकते हैं। उन्हें ट्रेविस हेड की जगह मौका दिया जा सकता है।

उन्होंने कहा कि मुझे टीम की तरफ से ओपनिंग की जिम्मेदारी दी गई और मुझे काफी अच्छा लगा। अब टीम के नियमित ओपनर्स की वापसी हो चुकी है ऐसे में मैं खेलूंगा या नहीं या फिर कहां बल्लेबाजी करूंगा मुझे इसके बारे में कुछ भी पता नहीं है। मैं अपनी तरफ से अभ्यास कर रहा हूं और अगर मुझे नीचे बल्लेबाजी करने को कहा जाएगा तो मैं इसमें भी कंफर्टेबल हूं।

 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com