आखिरकार #JIO से जीत ही गया #Airtel; ले आया..

आखिरकार #JIO से जीत ही गया #Airtel; ले आया सबसे सस्ता और भयंकर स्पीड का इंटरनेट….. JIO जब से मार्केट में आई है तमाम कंपनियां JIO को धरने में लगी हुई हैं। AIRTEL हो या IDEA दिन रात JIO को पिछाड़ने वाला प्लान बना रही हैं। अब भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने अपने वायर्ड नेटवर्क को अपग्रेड करके वॉयस और डेटा सस्ता करने का ऐलान किया है।airtel-wins-over-jio

 एयरटेल के मुताबिक नेटवर्क अपग्रेड के बाद यूजर्स को मैक्सिमम 100Mbps की स्पीड से इंटरनेट दिया जाएगा, जो अभी 16Mbps ही है।
फ्री अनलिमिटेड डाटा मिलेगा| खास बात यह है कि कंपनी तीन महीने तक ट्रायल के तौर पर फ्री अनलिमिटेड डेटा भी देगी।  गौरतलब है कि रिलायंस जियो का वेलकम ऑफर 31 दिसंबर को खत्म हो जाएगा जिसके बाद लोगों को पैसे देने होंगे। कंपनी V-Fibre टेक्नॉलोजी को यूज करके देश के 87 शहरों में इंटरनेट स्पीड बढ़ाएगी। एयरटेल का यह प्रोजेक्ट 60,000 करोड़ रुपये का है जिसे प्रोजेक्ट लीप का नाम दिया गया है।
पुराना ढांचा बदलेगा
इसके तहत बिना पुराने नेटवर्क ढांचे को रिप्लेस किए इसमें नई तकनीक लगाई जाएगी। एयरटेल ऑपरेशन्स डायरेक्टर अजय पूरी ने कहा है, ‘हम फ्रंट और बैक एंड में वही फाइबर और साउंड कैंसिलेशन टेक्नॉलोजी का यूज करेंगे। 
 राउटर्स भी बदले जाएंगे
इसके अलावा यूजर्स को हाई स्पीड डेटा देने के लिए राउटर्स भी बदले जाएंगे। एयरटेल के सभी ब्रॉडबैंड कस्टमर्स बिना पैसा दिए हाई स्पीड नेटवर्क पर ट्रांसफर हो जाएंगे। इसके अलावा वो हालिया डेटा पैक भी यूज कर सकते हैं।
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com