आगे भी गलतियां करेगा Twitter – Musk

माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर के मालिक एलन मस्क ने अपने नए फैसले से लोगों क फिर से चौका दिया है। मस्क ने ऑफिशियल बैच के शुरू होने के कुछ ही घंटो के भीतर इस सुविधा को शत्म कर दिया है। आइये इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

ट्विटर के मालिक एलन मस्क ने कहा कि उन्होंने कुछ सत्यापित ट्विटर खातों के लिए नए ‘ऑफिशियल’ लेबल को “खत्म” कर दिया है। बता दे कि इसके कुछ ही घंटों पहले ही यह सुविधा सरकारों, राजनेताओं, अधिकारियों और मीडिया के कई हैंडल पर दिखाई दे रही थी। लेकिन फीचर के लाइव होने के कुछ ही घंटों बाद, उन्होंने संकेत दिया कि यह काम नहीं करता है।

मस्क ने ट्वीट में दी जानकारी

उन्होंने एक वेब वीडियो क्रिएटर्स मार्केस ब्राउनली ने अपने अकाउंट के ‘आधिकारिक’ लेबल के एक छोटे से बदलाव के बारे में जानकारी दी थी, जो बाद में फिर से गायब हो गया।ब्राउनली ने ट्वीट में इसकी जानकारी दी, जिसका जवाब देते हुए मस्क ने एक ट्वीट में कहा कि आई जस्ट किल्ड इट।”

प्रधानमंत्री मोदी का अकाउंट भी हुआ था वेरिफाई

बुधवार की शाम, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उनके कई मंत्रियों, राजनेताओं, खिलाड़ियों और मीडिया आउटलेट्स के सत्यापित ट्विटर हैंडल के नीचे एक छोटे सर्कल में टिक मार्क वाला एक ‘आधिकारिक’ लेबल दिखाई दिया।एक बार प्लेटफ़ॉर्म के नीले चेकमार्क में परिवर्तन होने पर सरकारी अधिकारियों, मीडिया आउटलेट्स और अन्य सार्वजनिक हस्तियों के खातों को चिह्नित करने का विचार लागू हो गया।

आगे भी गलतियां करेगा Twitter

मस्क ने अपने ट्वीट में यह भी कहा कि “कृपया ध्यान दें कि आने वाले महीनों में ट्विटर बहुत सारी मूर्खतापूर्ण चीजें करेगा। हम जो काम करते हैं उसे रखेंगे और जो नहीं करेंगे उसे बदल देंगे।

एस्थर क्रॉफर्ड ने ट्वीट किया कि ट्विटर ब्लू लॉन्च के तहत आने वाला आधिकारिक लेबल अभी भी दिया जा रहा है – हम शुरुआत में केवल सरकारी और वाणिज्यिक संस्थाओं पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। बता दें कि क्रॉफर्ड ट्विटर के लिए शुरुआती चरण के प्रोडक्ट्स पर काम करते हैं।

इन राजनेताओं को भी मिला टैग

मोदी के अलावा, बुधवार शाम को गृह मंत्री अमित शाह, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, विदेश मंत्री एस जयशंकर और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सहित कई सरकारी विभागों और मंत्रियों के ट्विटर हैंडल पर ‘आधिकारिक’ लेबल दिखाई दिया।

इसके अलावा कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी, कुछ अन्य विपक्षी दल के नेताओं के साथ-साथ सचिन तेंदुलकर जैसे खिलाड़ियों को भी वह लेबल दिया गया था। यह लेबल ट्विटर द्वारा सत्यापित खातों के लिए हाल ही में घोषित बदलावों के अनुरूप है, जो इसके नए 8 अमेरिकी डॉलर के प्रीमियम सब्सक्रिप्शन प्लान के तहत काम करता है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com