आज का राशिफल: जानिए किस पर होगी आज हनुमान जी की कृपा

आज का राशिफल: जानिए किस पर होगी आज हनुमान जी की कृपामेष– सोच समझकर बोलें और इस बात का ध्यान रखें की आपकी बातों से कोई आहत न हो। यदि आप अपने शब्दों पर नियंत्रण नहीं रखेंगे तो आप अच्छे अवसर खो सकते हैं।

वृषभ– फंसा हुआ धन वापस आएगा। संतान पक्ष की ओर से कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। कुल मिलाकर यह एक मिश्रित समय है।

मिथुन– आय के नए स्रोत खुलेंगे।आपका शांत चित्त आपको कई परेशानियों से बचाएगा। यश, मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी।

कर्क– व्यापारिक स्थिति आशाजनक रहेगी। किसी नए उत्पाद या सेवा को शुरू करने में सफल हो सकते हैं। कारोबार का विस्तार करने के लिए समय अनुकूल है।

सिंह– यह समय सभी के लिए फायदेमंद रहेगा। व्यापार मालिकों और नौकरी पेशा दोनों के लिए धन लाभ का समय है। आप अपने प्रतिस्पर्धियों पर हावी रहेंगे।

कन्या– पारिवारिक सुख और धन बढ़ेगा। स्वास्थ्य में सुधार होगा और काफी समय से चली आ रही स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से मुक्ति मिलेगी।

तुला– अनावश्यक चर्चा करते रहने की वजह से आप मौजूदा काम में अपना सौ फीसदी नहीं दे पाएंगे। 

वृश्चिक– आपको आर्थिक लाभ प्राप्त हो सकता है और सभी क्षेत्रों में लाभ प्राप्ति के योग बन रहे हैं। प्रेम संबंधों के प्रति आपका झुकाव अधिक रहेगा।

धनु– आप अपने बिजनेस के सिलसिले में या फिर ऑफिस की ओर से लंबी यात्रा पर जा सकते हैं। आपकी यह यात्रा विदेश से जुड़ी हो सकती है।

मकर– जीवनसाथी की भावनाओं को समझें। किस्मत का सितारा बदल रहा है, लेकिन मजबूत इच्छाशक्ति के बिना आप कामयाबी नहीं पा सकेंगे।

कुंभ– परिवार के स्वास्थ्य, बीमारी या अन्य किसी नुकसान के चलते पैसे खर्च करने पड़ सकते हैं।

मीन– विदेश यात्रा का योग है। जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा। किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com