आज का राशिफल, 18 अगस्त शनिवार: जानें- सिंह राशि वालों के धन का क्या होगा?

आज का राशिफल, 18 अगस्त शनिवार: जानें- सिंह राशि वालों के धन का क्या होगा?

आज (18अगस्त, शनिवार) के राशिफल में जानें मेष राशि वालों के दिन का हाल, वृषभ राशि वालों की सेहत का हाल?, मिथुन राशि वालों की आज की सावधानी ?कर्क राशि वाले क्या करें उपाय ? सिंह राशि वालों के धन का क्या होगा ?, कन्या राशि वालों की सेहत का हाल, तुला राशि वालों किसका रखें ख्याल ? वृश्चिक राशि वाले क्या उपाय करें ? अन्य सभी राशियों से भी हाल बता रहे हैं गुरूजी पवन सिन्हा. जानें आपका राशि क्या कहता है-आज का राशिफल, 18 अगस्त शनिवार: जानें- सिंह राशि वालों के धन का क्या होगा?

मेष राशि: (Aries Horoscope) दिन अच्छा है. नए लोग जुड़ सकते हैं. जमकर काम करें. कीमती चीजों का ख्याल रखें और मसालों का दान करें.

वृषभ राशि: (Taurus Horoscope) पेट और पीठ का ख्याल रखें. कोई अपना बनकर नुकसान पहुंचा सकता है. गुस्सा ना करें और 5 फलों का दान करें.

मिथुन राशि: (Gemini Horoscope) धनी की कमी हो सकती है. किसी से मनमुटाव हो सकता है. यात्रा पर सेहत का ख्याल रखें और जौ का दान करें.

कर्क राशि: (Cancer Horoscope) तोल-मोलकर बोलें. दिन अच्छा है. जीवनसाथी और बच्चों का ख्याल रखें और ऊं नम: शिवाय शिवाय नम: ऊं का जप करें.

सिंह राशि: (Leo Horoscope) समय ठीक है. धैर्य रखें और चावल का दान करें.

कन्या राशि: (Virgo Horoscope) समय ठीक है. जल्दबाजी से रिश्तों में परेशानी हो सकती है. शक और वहम से दूर रहें और सालों का दान करें.

तुला राशि: (Libra Horoscope) गंभीर रहें. घर के लोगों का ख्याल रखें और ऊं रां राहवे नम: का जप करें.

वृश्चिक राशि: (Scorpio Horoscope) जल्दबाजी में काम ना करें. वाहन चलाते समय सतर्क रहें. कच्ची सब्जी का दान करें.

धनु राशि: (Sagittarius Horoscope) आलस से परेशानी हो सकती है. माताजी की सेहत का ध्यान रखें. आंखों का ख्याल रखें और हल्दी का दान करें.

मकर राशि: (Capricorn Horoscope) प्रतिष्ठा मिल सकती है. किसी का सहयोग से लाभ होगा. ठंड से बचें. ऊं नारायण नमो नम: का जप करें.

कुंभ राशि: (Aquarius Horoscope) गलत फैसलों से नुकसान होगा. दोस्ती को दुश्मनी में ना बदलें और गोमाता की सेवा करें

मीन राशि: (Pisces Horoscope) सेहत के लिए दिन खास नहीं है. समय ठीक है. पानी या बिजली के काम में सतर्क रहें. ऊं नम: शिवाय का जप करें.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com