आज तीन जगहों पर पीएम मोदी करेंगी चुनावी रैली

लखनऊ: लोकसभा चुनावों के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज प्रचार के लिए रण में उतरने वाले हैं। पीएम मोदी आज उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और जम्मू.कश्मीर में तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी आज सुबह 11 बजे उत्तर प्रदेश के मेरठ में जनसभा को संबोधित करेंगे।


यह सभा मेरठ में मोदीपुरम रुड़की रोड थाना दौराला के पास होगी। इसके बाद प्रधानमंत्री दोपहर सवा एक बजे रुद्रपुर उत्तराखंडद्ध के मोदी मैदान जिला उधम सिंह नगर में जनसभा को संबोधित करेंगे। शाम पांच बजे मोदी जम्मू.कश्मीर के पंचायत डुम्मीए तहसील भालवाल जिला जम्मू अखनूर ब्रिज के पास विशाल रैली को संबोधित करेंगे।

बलूनी ने दावा किया कि इसके पहले मेरा परिवार भाजपा परिवार महासंपर्क अभियान कमल ज्योति दीपावली और विजय संकल्प बाइक रैलियों के माध्यम से भारतीय जनता पार्टी देश के 10 करोड़ लोगों से संपर्क कर चुकी है। दिल्ली प्रदेश भाजपा ने लोकसभा चुनावों से पहले राष्ट्रीय राजधानी में प्रचार अभियान के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चार रैलियों के लिए अपने केन्द्रीय नेतृत्व से आग्रह किया है।

प्रदेश भाजपा प्रमुख मनोज तिवारी ने कहा कि रैलियों के लिए पांच स्थलों को चुना गया है जिनके लिए केन्द्रीय नेतृत्व से अनुमति मांगी गई है। उन्होंने कहा हमने दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चार जनसभाओं का आग्रह किया है। मुझे लगता है कि हमें इनमें से कम से कम दो की मंजूरी मिलेगी।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com