आज नहीं होगी रात, जानिए कैसे 5 रुपए का सिक्का आपको बना देगा मालामाल...

आज नहीं होगी रात, जानिए कैसे 5 रुपए का सिक्का आपको बना देगा मालामाल…

हैडिंग पढ़कर शायद आपको कुछ अजीब सा लग रहा हो कि आज रात कैसे नहीं होगी। दरअसल 12 अगस्त यानी आज रात में एक बजे बाद उल्काओं की बारिश होने वाली है, जिस वजह में आसमान में घना अंधेरा न होकर हल्का उजाला रहेगा। वैसे ये खगोलीय घटना जुलाई-अगस्त माह में होती है। मी‌टियर शॉवर यानि उल्का बारिश एक साल में तीन बार होती है, लेकिन इस बार ये हर बार से अधिक होगी। आज नहीं होगी रात, जानिए कैसे 5 रुपए का सिक्का आपको बना देगा मालामाल...12 अगस्त दिन शनिवार का राशिफल: जानिए आज किसकी किस्मत चमकाएंगे भगवान शनिदेव

इस दौरान हर एक सेकेंड में टूटता उल्का हमें तारें में रूप में दिखाई देगा। आज करीब 100 से 200 उल्काएं पृथ्वी के वातावरण से टकराएंगी, लेकिन चंद्रमा की रोशनी ‌अधिक होने के कारण 50 से 60 प्रति घंटा ही देखी जा सकती है।  

-अक्सर सुनने में आता है कि टूटते तारे से जो कुछ भी मांगते हैं, वे पूरी हो जाती है। उल्काएं भी टूटते तारे के रूप में दिखाई देंगे। इनसे मांगी गई सभी विश पूरी होती है। 

इस समय 5 रूपए के सिक्के का एक उपाय आपको मालामाल भी बना सकता है। इस खगोलीय घटना का संबंध नक्षत्रों से भी होता है। 5 रूपए के एक सिक्के के ऊपर सिंदूर से अपने नाम का पहला अक्षर लिख दें। 

रात के समय उस सिक्के को अपनी छत पर लेकर जाएं और पानी की टंकी के ऊपर रख दें। अगर पानी की टंकी नहीं है तो फिर छत पर ही रहने दें। 

सिक्का रखते हुए ध्‍यान रखें कि जिस तरफ आपके नाम का पहला अक्षर लिखा है, वो हिस्सा आसमान की तरफ होना चाहिए। रात के उस उजाले को सिक्के पर पड़े रहने दें। यही उजाला आपकी किस्मत को भी चमकाएगा। 

अगले दिन उस सिक्के को लाल कपड़े में लपेटकर अपने पर्स में रख लें। यही सिक्का आपकी जेब हमेशा भरता रहेगा। 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com