आयरलैंड ने संयुक्त राज्य अमेरिका से आने वाले अंतरराष्ट्रीय यात्रियों पर कोविड -19 प्रतिबंधों में दी ढील

आयरलैंड ने राष्ट्रीय रेडियो और टेलीविजन प्रसारक आरटीई के अनुसार, कुछ यूरोपीय देशों और संयुक्त राज्य अमेरिका से आने वाले अंतरराष्ट्रीय यात्रियों पर कोविड -19 प्रतिबंधों में ढील दी है। सोमवार से, 27 यूरोपीय संघ के सदस्य देशों, लिकटेंस्टीन, आइसलैंड, नॉर्वे, स्विटजरलैंड, ब्रिटेन और संयुक्त राज्य अमेरिका के यात्रियों को अब संगरोध की आवश्यकता नहीं थी, अगर उनके पास बीमारी से उबरने के लिए कोविड -19 के खिलाफ पूरी तरह से टीकाकरण होने का प्रमाण था, या रिपोर्ट के अनुसार, आने के 72 घंटों के भीतर नकारात्मक पीसीआर परीक्षण हुआ हो। छूट ऐसे समय में आई है जब आयरलैंड में पिछले एक या दो सप्ताह में पुष्ट मामलों की संख्या में उल्लेखनीय वृद्धि देखी जा रही है।

इस बीच, सोमवार को आयरिश स्वास्थ्य विभाग ने देश में 1,017 नए पुष्ट मामले दर्ज किए। विभाग ने एक बयान में कहा कि आयरलैंड में पांच दिन की घटना प्रति दिन औसतन 1,159 मामले हैं, जो इस साल 2 फरवरी के बाद से सबसे अधिक है। आयरलैंड ने अब तक 285,581 कोविड-19 मामलों और 5,018 मौतों की पुष्टि की है।

इस महीने की शुरुआत में, स्वास्थ्य विभाग के मुख्य चिकित्सा अधिकारी, टोनी होलोहन ने कहा कि देश में नए पुष्ट मामलों में कोरोनावायरस के डेल्टा संस्करण का हिस्सा 70 प्रतिशत से अधिक है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com