इंग्लैंड के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया ने इस खिलाड़ी को टीम में किया शामिल

इंग्लैंड के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया ने इस खिलाड़ी को टीम में किया शामिल

ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड के खिलाफ अगले सप्ताह पर्थ में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच के लिए ऑलराउंडर मिचेल मार्श को शामिल किया है। कंगारू टीम तीसरा टेस्ट जीतकर पांच मैचों की एशेज सीरीज पर कब्जा करना चाहेगी। फिलहाल मेजबान टीम सीरीज में 2-0 की बढ़त पर है।इंग्लैंड के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया ने इस खिलाड़ी को टीम में किया शामिलअभी-अभी: भारत ने जीती पहली दक्षिण एशियाई बैडमिंटन चैंपियनशिप

मार्श को चाड सेयर्स की जगह टीम में शामिल किया गया है। ऑस्ट्रेलियाई चयनकर्ताओं ने बुधवार को 13 सदस्यीय टीम की घोषणा की, जिसमें मार्श एकमात्र बदलाव के रूप में शामिल होने वाले खिलाड़ी रहे।

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया द्वारा इंग्लैंड को एडिलेड में खेले गए डे-नाइट टेस्ट में 120 रन से हराने के कुछ देर बाद चयनकर्ताओं ने टीम की घोषणा की।

मिचेल मार्श ने आखिरी टेस्ट बैंगलोर में मार्च में खेला था। इसके बाद उनके कंधे में चोट लगी थी। ऑस्ट्रेलिया को उम्मीद है कि मार्श तेज गेंदबाजों मिचेल स्टार्क, जोश हेजलवुड और पैट कमिंस का अच्छे से साथ निभाएंगे। मार्श को पीटर हैंड्सकोंब की जगह टीम में शामिल किया जा सकता है। हैंड्सकोंब ने सीरीज में अब तक 62 रन ही बनाए हैं।

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच वाका की पिच पर 14 दिसंबर से तीसरा टेस्ट शुरू होगा। इंग्लैंड ने 1978 के बाद से पर्थ में कोई टेस्ट मैच नहीं खेला है।

पर्थ टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम इस प्रकार है:

स्टीव स्मिथ (कप्तान), डेविड वॉर्नर, कैमरन बेनक्रॉफ्ट, उस्मान ख्वाजा, पीटर हैंड्सकोंब, मिचेल मार्श, शॉन मार्श, टिम पैन (विकेटकीपर), मिचेल स्टार्क, पैट कमिंस, जोश हेजलवुड, नाथन लायन, जैक्सन बर्ड।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com