इंग्लैंड के खिलाफ खेले जाने वाले आखिरी टेस्ट से पहले अपनी तैयारियों पर बोले मोहम्मद सिराज…

इंग्लैंड के खिलाफ खेले जाने वाले आखिरी टेस्ट से पहले भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। उन्होंने अपनी तैयारियों को लेकर कहा कि वो अपने “कंसिसटेंसी” को लेकर काम करना चाह रहे हैं। भारत को इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच 1 जुलाई को खेलना है जिसको लेकर सिराज बहुत उत्साहित हैं। सितंबर 2021 को कोविड-19 का हवाला देते हुए आखिरी टेस्ट मैच को टाल दिया गया था।

1 जुलाई को होने वाले इस टेस्ट से पहले सिराज ने कहा है कि “अभी, हमारे पास इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट खेलने से पहले कुछ समय है, इसलिए अभी के लिए, मैं अपने घर के पास के मैदान पर प्रशिक्षण ले रहा हूं और अपनी फिटनेस पर काम कर रहा हूं, क्योंकि टी20 से टेस्ट खेलना एक बड़ा बदलाव है। टेस्ट क्रिकेट में उन लंबे स्पेल को फेंकने के लिए, मुझे वास्तव में अपनी निरंतरता पर ध्यान देने की जरूरत है, और यह मेरा एकमात्र लक्ष्य होगा।”

सिराज ने की रोहित की तारीफ

इस दौरान मोहम्मद सिराज ने टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा की खूब तारीफ की। उन्होंने कहा कि रोहित सभी खिलाड़ियों की मानसिक स्थिति को समझते हैं। जब भी हम मुश्किल परिस्थितियों में होते हैं वो प्लान बी के साथ आते हैं और मदद करते हैं। वो गेंदबाजों को अच्छा करने के लिए मोटिवेट करते हैं। एक ऐसे कप्तान के नेतृत्व में खेलने का अनुभव शानदार रहा है जो आपको अच्छे से समझते हैं”

5वें टेस्ट से पहले भारतीय टीम को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है जिसकी शुरुआत 9 जून से हो रही है। भारत अब तक दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज नहीं जीत पाया है। इस सीरीज में उनके पास पहली जीत दर्ज करने का मौका है।

आइपीएल में सिराज के प्रदर्शन की बात करें तो उन्हें टीम ने आक्शन में 7 करोड़ की बड़ी कीमत में खरीदा था। 15 मैच खेलने के बाद सिराज ने केवल 9 विकेट लिए और 514 रन खर्च किए।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com