इंडोनेशिया के राष्ट्रपति जोको जोवि विडोडो के पोते का नाम श्रीनरेंद्र रखा गया है। राष्ट्रपति ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने परिवार के बारे में जानकारी दी और उनसे कहा कि उनके पोते का नाम भी नरेंद्र है। इस बच्चे का जन्म गुरुवार सवेरे हुआ।इंडोनेशिया के राष्ट्रपति जोको जोवि विडोडो के पोते का नाम श्रीनरेंद्र रखा गया है। राष्ट्रपति ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने परिवार के बारे में जानकारी दी और उनसे कहा कि उनके पोते का नाम भी नरेंद्र है। इस बच्चे का जन्म गुरुवार सवेरे हुआ।  विडोडो के बड़े पुत्र गिब्रान राकाबुमिंग के बेटे का नाम जान एथेस श्रीनरेंद्र रखा गया है। पहली बार इंडोनेशिया की यात्रा पर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ राष्ट्रपति ने यह जानकारी साझा की।    राष्ट्रपति जोको जोकोवि विडोडो गुरुवार को मध्य जावा में स्थित सुराकार्ता में अपने पोते जान एथेस श्रीनरेंद्र को देखने पहुंचे। रात नौ बजे प्रथम महिला इरिआना के साथ पहुंचे राष्ट्रपति सीधे पीकेयू मुहम्मदियाह अस्पताल गए। वह अपने पहले पोते को देखने और बहू सेल्वी आनंदा से मिलने गए। अपने पोते को देखने के बाद जोकोवि ने कहा, "भगवान मैं दादा बन गया।" राष्ट्रपति के बड़े बेटे का यह पहला पुत्र है।

विडोडो के बड़े पुत्र गिब्रान राकाबुमिंग के बेटे का नाम जान एथेस श्रीनरेंद्र रखा गया है। पहली बार इंडोनेशिया की यात्रा पर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ राष्ट्रपति ने यह जानकारी साझा की।

राष्ट्रपति जोको जोकोवि विडोडो गुरुवार को मध्य जावा में स्थित सुराकार्ता में अपने पोते जान एथेस श्रीनरेंद्र को देखने पहुंचे। रात नौ बजे प्रथम महिला इरिआना के साथ पहुंचे राष्ट्रपति सीधे पीकेयू मुहम्मदियाह अस्पताल गए। वह अपने पहले पोते को देखने और बहू सेल्वी आनंदा से मिलने गए। अपने पोते को देखने के बाद जोकोवि ने कहा, “भगवान मैं दादा बन गया।” राष्ट्रपति के बड़े बेटे का यह पहला पुत्र है।