इंफिनिक्स GT 20 Pro: गेमर्स के लिए आ गया पावरफुल चिपसेट वाला स्मार्टफोन

Infinix GT 20 Pro लॉन्च हो गया है। इस फोन को गेमर्स के लिए लाया गया है और इसमें एक डेडिकेटेड चिप भी दी गई है। इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8200 चिपसेट दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए 45 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 5000 mAh बैटरी मिलती है। इसे फिलहाल सउदी अरबिया में लॉन्च किया गया है।

Infinix ने GT सीरीज के तहत एक नए स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। इस फोन को जीटी 10 प्रो के सक्सेसर के तौर पर पेश किया गया है। फिलहाल यह फोन सउदी अरबिया में लॉन्च हुआ है और अगले कुछ हफ्तों में भारत के साथ दूसरे बाजारों में भी लॉन्च हो सकता है।

इस फोन को सी-शेप्ड RGB लाइट डिजाइन के साथ पेश किया गया है। आइए इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन्स जान लेते हैं।

Infinix GT 20 Pro हुआ लॉन्च

Cyber Mecha डिजाइन वाला यह फोन देखने में रग्ड लुक देता है। इसे सउदी अरबिया में दो ऑप्शन में लॉन्च किया गया है, जो कि 8GB+256GB और 12GB+256GB स्टोरेज हैं।

यह फोन SAR 1299 (~$346) में xtra.com पर लिस्टेड है। यह सउदी अरबियन रिटेलर साइट है। फोन को Mecha Silver, Mecha Blue और Mecha Orange कलर में पेश किया गया है।

Infinix GT 20 Pro स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले: इंफिनिक्स के लेटेस्ट स्मार्टफोन में स्लिम बैजल्स के साथ 6.78 इंच AMOLED स्क्रीन दी गई है, जो 144 हर्टज रिफ्रेश रेट और 1100 निट्स की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करती है। इसका स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 94.3 है। इसमें इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

प्रोसेसर: परफॉर्मेंस के लिए फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8200 अल्टीमेट चिपसेट लगाया गया है। जिसे LPDDR5x रैम और यूएफएस 3.1 स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। इसमें गेमिंग के लिए एक डेडिकेटेड चिप भी दी गई है। फोन में वर्चुअल रैम का सपोर्ट भी मिलता है। फोन में गेम ऑप्टिकल ऑप्टिमाइजेशन टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है, जो 120fps तक फ्रेम रेट प्राप्त करने में सक्षम है।

बैटरी और OS: GT 20 Pro में 45 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 5,000 mAh की बैटरी दी गई है। इसमें हाइपर चार्ज मोड और बाइपास चार्जिंग की सुविधा भी मिलती है। फोन जीटी-आधारित एंड्रॉइड 14 के लिए एक्सओएस 14 पर चलता है। कंपनी ने दो मुख्य OS अपग्रेड और तीन साल तक सिक्योरिटी पैच देने का वादा किया है।

कैमरा: फोन में OIS के साथ 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2MP का एक अन्य सेंसर दिया गया है। जबकि सेल्फी के लिए कंपनी ने इसमें 32 मेगापिक्सल का कैमरा ऑफर किया है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com