जल्द बनना चाहते है पिता तो, एक घंटे में दो बार सेक्स

एक घंटे में दो बार सेक्स करने से जल्दी बनेंगे पिता, अक्सर कई पुरुष शादी के बाद चाहते है कि वो बस अब जल्दी से पिता बन जाएं, लेकिन कई पुरुष अपने महिला पार्टनर से यौन संबंध बनाने के बाद भी जल्दी पिता बनने की ख्वाहिश को पूरा नही कर पाते है। लेकिन हाल ही में हुए एक शोध अब इस बात का पता लगाया है कि, अब पुरुष जल्दी पिता बनने की ख्वाहिश को पूरा कर सकते है। हाल ही में इसी संबंध में एक शोध सामने आया है।

रोने से लेकर सेक्स तक, इन तरीकों से होती है मांसपेशियों की वर्जिशजल्द बनना चाहते है पिता तो, एक घंटे में दो बार सेक्स

शोध के मुताबिक, पुरुषों द्वारा एक घंटे में दो बार सेक्‍स करने के बाद वे जल्‍दी से पिता बन सकते हैं। दरअसल एक घंटे में दो बार सेक्‍स पुरुषों की प्रजनन क्षमता को तिगुना कर देता है।

एक राष्ट्रीय संस्थान के मुताबिक जिन पुरुषों ने एक घंटे के अंदर एक बार यौन संबंध बनाए थे उनमें सिर्फ छह प्रतिशत महिलाएं ही गर्भवती हो सकी थी। लेकिन वहीं घंटे भर के भीतर दो बार सेक्‍स करने से यह प्रतिशत बढ़कर 20 फीसद तक पहुंच गया।

इस शोध में 73 दंपतियों को शामिल किया गया था। लंदन के नॉर्थ मिडिलसेक्‍स अस्‍पताल के शोधकर्ताओं ने यह अध्‍ययन लंबे समय तक किया है। शोध में सामने आया है कि पुरुष स्‍पर्म का दूसरा सैंपल एक घंटे में आजाता है। इससे इनफर्टिलिटी ट्रीटमेंट की सफलता के आसार कई गुना अधिक बढ़ जाते हैं।
शोध से जुडे एक वैज्ञानिक का कहना है कि, जो दंपती प्राकृतिक तरह से बच्‍चे चाहते हैं उनके लिए यह बहुत ही कारगर साबित होगा। उन्‍होंने बताया, ‘इस शोध के दौरान पुरुष द्वारा घंटेभर के भीतर दिए गए दूसरे स्‍पर्म सैंपल से महिलाएं जल्‍दी गर्भवती हो गईं।
 
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com