इन 2 गेंदबाजों के कहर से नहीं बच पायें कोलकाता के बल्लेबाज...

इन 2 गेंदबाजों के कहर से नहीं बच पायें कोलकाता के बल्लेबाज…

NEW DELHI: इंडियन प्रीमियर लीग के दूसरे क्वालीफायर मुकाबले में मुंबई इंडियंस के दो गेंदबाजों ने कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाजों के होश उड़ा कर रख दिए।इन 2 गेंदबाजों के कहर से नहीं बच पायें कोलकाता के बल्लेबाज...

तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की रफ्तार और लेग स्पिनर कर्ण शर्मा की घूमती गेंदों ने एक से बढ़कर एक बल्लेबाजों से सजी कोलकाता की टीम को बांध कर रख दिया। कोलकाता पर हमले की शुरुआत की जसप्रीत बुमराह ने और उनके बाद कर्ण शर्मा ने अपनी फिरकी का जादू दिखाया।

कर्ण ने मैच में 16 रन देकर 4 विकेट झटके वहीं जसप्रीत बुमराह ने सिर्फ 7 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए। आईपीएल 10 में कोलकाता नाइट राइडर्स अपनी तेज शुरुआत के लिए मशहूूर थी लेकिन क्वालीफायर मैच में जसप्रीत बुमराह की रफ्तार ने उनके सबसे आक्रामक ओपनर क्रिस लिन के बल्ले को ही खामोश कर दिया।

बुमराह ने क्रिस लिन को सिर्फ 4 रन पर पोलार्ड के हाथों लॉन्ग ऑन पर कैच कराया। जसप्रीत बुमराह का दूसरा शिकार बने कोलकाता के विकेटकीपर रॉबिन उथप्पा जिन्हें बुमराह की तेज गेंद समझ ही नहीं आई और वो एलबीडब्ल्यू आउट हो गए। जसप्रीत बुमराह ने तीसरा विकेट 18वें ओवर में लिया। बुमराह ने सूर्यकुमार यादव को 31 रनों पर आउट किया।

आपको बता दें बुमराह का ये 100वां आईपीएल मैच था और इसी में उन्होंने अपने आईपीएल करियर का सबसे अच्छा प्रदर्शन किया। बुमराह ने सिर्फ 7 रन देकर 3 विकेट लिए। जसप्रीत बुमराह ने रफ्तार से कहर बरपाया तो कर्ण शर्मा ने कोलकाता के खिलाफ अपनी उंगलियों का जादू दिखाया।

कर्ण शर्मा ने सबसे पहले अपनी गुगली पर सुनील नरेन को फंसाया। उनकी गेंद पर सुनील नरेन ने बड़ा शॉट लगाने की कोशिश की लेकिन वो चूक गए और 10 रन पर स्टंप आउट हुए। इसके बाद कर्ण ने कप्तान गौतम गंभीर को 12 रन पर आउट कर अपनी टीम को बड़ी कामयाबी दिलाई।

अगली ही गेंद पर कर्ण शर्मा ने ऑलराउंडर कॉलिन डी ग्रैंडहोम को पैवेलियन की राह दिखाई। कर्ण शर्मा का चौथा शिकार बने ईशांक जग्गी जिन्हें कर्ण शर्मा ने 28 रन पर आउट किया। कर्ण शर्मा ने सिर्फ 16 रन देकर 4 विकेट लिए जो कि उनके आईपीएल करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com