इरकॉन इंटरनेशनल ने असिस्टेंट मैनेजर के पदों पर निकाली भर्ती

इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने के इच्छुक और योग्य उम्मीदवार को एआईसीटीई द्वारा मान्यता प्राप्त संस्थान/विश्वविद्यालय से कम से कम 75% अंकों के साथ सिविल इंजीनियरिंग में ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए। वहीं इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की आयु सीमा 30 वर्ष से कम होनी चाहिए। ज्यादा जानकारी के लिए कैंडिडेट्स पोर्टल पर विजिट कर सकते हैं।

इरकॉन इंटरनेशनल लिमिटेड ने असिस्टेंट मैनेजर के पदों पर भर्ती निकाली है। इस वैकेंसी के माध्यम से कुल 28 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया आज, 20 जनवरी, 2024 से शुरू हो रही है। वहीं, इन पदों पर आवेदन करने की लास्ट डेट 09 फरवरी, 2024 है। इस भर्ती के लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट https://ircon.org/ पर जाकर आवेदन करना होगा। उम्मीदवारों की सहूलियत के लिए नीचे डायरेक्ट लिंक दिया गया है, जिस पर क्लिक करके अभ्यर्थी आधिकारिक सूचना पढ़ सकते हैं और फिर उसके अनुसार आवेदन कर सकते हैं।

एजुकेशन क्वालिफिकेशन 

इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने के इच्छुक और योग्य उम्मीदवार को एआईसीटीई द्वारा मान्यता प्राप्त संस्थान/विश्वविद्यालय से कम से कम 75% अंकों या समकक्ष ग्रेड के साथ सिविल इंजीनियरिंग में ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए। वहीं इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की आयु सीमा 30 वर्ष से होनी चाहिए। हालांकि, आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को नियमानुसार छूट दी जाएगी। इसके साथ ही उम्मीदवार के पास राजमार्ग/रेलवे/पुल (सड़क/रेल) में निर्माण संबंधी गतिविधियों में न्यूनतम 2 वर्ष का अनुभव होना चाहिए। भर्ती से जुड़ी अन्य डिटेल्स की जांच करने के लिए पोर्टल पर विजिट कर सकते हैं।

ये देनी होगी फीस 

असिस्टेंट मैनेजर के पदों पर आवेदन करने वाल यूआर/ओबीसी श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 1000 रुपये है। आवेदन शुल्क का भुगतान डेबिट कार्ड / क्रेडिट कार्ड / नेट बैंकिंग या ऑनलाइन मोड के माध्यम से किया जा सकता है। वहीं इस भर्ती से संबंधित अधिक विवरण के लिए उम्मीदवार इरकॉन की आधिकारिक वेबसाइट देख सकते हैं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com