इलियाना डिक्रूज ने पूल में दिखाए कातिलाना अंदाज… वीडियो वायरल!

इलियाना डिक्रूज को तो जानते ही होंगे आप? अरे वही वाली अभी जो अक्षय कुमार के साथ रुस्तम फिल्म में थीं। इलियाना ने बॉलीवुड में बर्फी फिल्म के जरिये अपनी शुरुआत की थी। हालांकि इलियाना ने अब तक बॉलीवुड में ज्यादा फ़िल्में नहीं की है, लेकिन इसके बावजूद इनके चाहने वालों की कमी नहीं है। इलियाना कितनी खुबसूरत हैं, इसे बताने की जरुरत नहीं है। वह बॉलीवुड की तेजी से उभरती हुई एक अच्छी अभिनेत्री भी हैं।

इलियाना डिक्रूज ने पूल में दिखाए कातिलाना अंदाज… वीडियो वायरल!

हाल ही में इलियाना का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिस वजह से वह चर्चा का विषय बनी हुई हैं। इलियाना ने यह वीडियो स्वीमिंग पूल में में बनाया था और उसके बाद उसे इन्स्टाग्राम पर अपलोड कर दिया था। देखते ही देखते वीडियो खूब वायरल हो गया है।

इलियाना डिक्रूज एक स्वीमिंग पूल में तैर रही थी

दरअसल इलियाना डिक्रूज एक स्वीमिंग पूल में तैर रही थी इसी दौरान उन्होंने एक वीडियो बनाया। इसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं। वीडियो को देखने के बाद तो ऐसा लगता है जैसे वह कोई जलपरी हों। इलियाना ने बताया कि उन्होंने यह वीडियो अपने जन्मदिन के लिए बनाया है, वह अपने चाहने वालों को उस दिन चौकाना चाहती हैं। इसलिए उन्होंने वीडियो को इन्स्टाग्राम पर शेयर किया है। आपको जानकर हैरानी होगी कि शेयर करने के कुछ समय के बाद ही इस वीडियो को लाखों लोगों ने देख लिया था।

इलियाना ने अपने कैरियर की शुरुआत सबसे पहले एक मॉडल के रूप में की थी। उसके बाद उन्हें तेलगु भाषा की फिल्मों में काम करने का मौका मिला, वहाँ उन्हें खूब पसंद किया गया। तेलगु फिल्मों में उनके अभिनय से प्रभावित होकर निर्देशकों ने उन्हें बॉलीवुड की फिल्मों में भी काम करने का ऑफर दिया। इलियाना ने बॉलीवुड में अपनी पहली शुरुआत अनुराग बासु की फिल्म बर्फी से की थी।

अगर आप भी इलियाना डिक्रूज के बड़े वाले फैन हैं तो आप भी इलियाना का यह हॉट और जलपरी वाला रूप देखें।

वीडियो देखें:

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com