इस होटल में प्रेग्नेंट होने से मिलते हैं 70 लाख रुपए, पढ़े पूरी खबर

अगर आपकी नई-नई शादी हुई है और आप कही हनीमून पर जाना चाहते हैं तो आपके पास एक गोल्डन ऑफर है। इस ऑफर से आप फ्री में घूम भी लेंगे और बदले में आपको 70 लाख रुपए भी मिलेंगे।हैरान हो गए लेकिन यह सच है। एक आलीशान होटल ने ये ऑफर निकाला है। इस ऑफर को लेने के लिए एक शर्त है। वो ये कि इस होटल में आकर अगर आप प्रेग्नेंट हो जाती है तो आपको 70 लाख का ईनाम मिलेगा।

इजरायल में येह्दा नामक होटल है और इस होटल ने अपने ग्राहकों को यह बेहतरीन ऑफर दिया है। इस होटल ने एक ईनाम रखा है उसके मुताबिक अगर येह्दा होटल में आए हुए कपल्स उनकी तय किये गए तारीख के दिन प्रेग्नेंट हो जाते हैं तो उन्हें इनाम में तकरीबन 70 लाख रूपये और होटल का पूरा खर्च माफ कर दिया जाएगा।

यह समारोह का आयोजन होटल लीप ईयर में यानि कि 4 साल में एक बार आने वाले दिन पर करता है। आपको जानकर हैरानी होगी की होटल के अंदर सारे कपल्स 29 फरवरी के दिन आ जाते हैं और होटल में रहते हैं। अगर महिला यह दावा करती है की वह प्रेग्नेंट है तो होटल के अंदर डॉक्टरों की एक टीम होती है और वह जांच करने के बाद अपना निर्णय सुनाते हैं। अगर महिला की बात सच निकलती है तो शर्त के अनुसार ईनाम की रकम उसे दे दी जाती है।
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com