‘उतरन’ की इच्छा ने सोशल मिडिया पर लगाई आग, तस्वीरों ने फैंस का जीता दिल

टीवी जगत के लोकप्रिय सीरियल ‘उतरन’ की इच्छा बहुत बोल्ड हो गई हैं। टीना दत्ता आए दिन अपनी ऐसी-ऐसी फोटोज साझा कर देती हैं जो व्यक्तियों का ध्यान खींचने में सफल हो जाती है। हाल ही में टीना दत्ता ने टेबल पर बैठकर ऐसे-ऐसे पोज दिए जिसे देखकर आपका माथा चकरा जाएगा। नवीनतम फोटोज में टीना दत्ता टेबल पर हाथ के बल पूरी बॉडी को टिकाई हुई हैं। जिसमें अभिनेत्री ऐसा पोज दे रही हैं जिसे देखकर आप भी बोलेंगे बहुत अलग तथा किलर पोज है टीना का।

वही इसके अतिरिक्त ने टेबल पर लेटकर भी दिलकश पोज दिए हैं। फोटो में टीना येलो कलर की बेली पहने हुए हैं जिसके साथ टीना दत्ता ग्रीन कलर की लॉग स्कर्ट के साथ क्रॉप टॉप पहने हुई हैं। अपने लुक को पूरा करने के लिए टीना दत्ता ने गले में पतला सा स्टाइलिश नेकलेस एवं हाई पोनी की हुई है।

 

वही इससे पहले टीना दत्ता का एक वीडियो सुर्ख़ियों में रहा था। वीडियो में टीना रेस्टोरेंट में चीनी चुराते हुए दिखाई दी थीं। वीडियो में आप देखेंगे कि टीना दत्ता चाय की एक सिप लेती हैं। तत्पश्चात, वो मुस्कुराती हैं तथा कटोरी में रखी चीनी के पैकेट को चुपके से बैग में रख लेती हैं। इस वीडियो को टीना दत्ता ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया था। कैप्शन में टीना दत्ता ने लिखा था- ‘मैं ऐसा बिल्कुल भी नहीं करती, मगर यदि आप ऐसा करते हैं तो बेशक हंस सकते हैं।’

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com