उद्योगपति मुकेश अंबानी को E-Mail पर जान से मारने की धमकी….

रिलायंस इंडस्ट्रीज  के चेयरमैन मुकेश अंबानी  को जान से मारने की धमकी मिली है. 4 नवंबर को मुकेश अंबानी कथित तौर पर धमकी भरे ई-मेल भेजे गये थे. इस मामले में तेलंगाना और गुजरात से दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है. आरोपीयों की पहचान गणेश और रमेश नाम के तौर पर वनपारधी के रूप में हुई है. इस मामले में शनिवार को आरोपीयों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया था. जहां से अदालत ने 8 नवंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है.

बता दें कि उद्योगपति मुकेश अंबानी को जान से मारने की मिली धमकी के मामले में मुंबई पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया. दोनों युवक अलग-अलग जगह के रहने वाले है. लेकिन पिछले 8 दिनों में अंबानी को 6 ई-मेल भेजे गए है. जिसमें उद्योगपति मुकेश अंबानी से 900 करोड़ की मांग की गई थी. जिन आरोपीयों को मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने वारंगल से पकड़ लिया है.

दरअसल इस मामले में मुकेश अंबानी को शनिवार 4 नवंबर को 400 करोड़ रुपये फिरौती देने की मांग की थी और जान से मारने की धमकी भी दी थी. जिसको मंबई पुलिस ने 1 अक्टूबर से 1 नवंबर के बीच आरोपीयों को नजरअंदाज करने पर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी भी थी। और इस सबंधं में मुंबई पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया. दोनों युवक तेलंगाना और गुजरात के रहने वाले है. मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने वारंगल से पकड़ा.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com