उम्र केंद्रित किरदार अदा करना चाहते हैं शाहरुख खान…

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान ने फिल्म ‘जवान’ के अपने किरदार विक्रम राठौड़ से प्रेरणा लेते हुएअपनी उम्र के अनुरूप भूमिका निभाने की इच्छा व्यक्त की।
शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ सिनेमाघरों में लगी हुई है। ये उनकी इस साल की तीसरी फिल्म है। करीब साढ़े चार साल के ब्रेक के बाद किंग खान ने इस साल फिल्म ‘पठान’ से धांसू वापसी की। फिर ‘जवान’ में जलवा दिखाया। साल के जाते-जाते उन्होंने ‘डंकी’ का तोहफा फैंस को दिया। हालांकि, किंग खान का ये तोहफा दर्शकों को ज्यादा पसंद नहीं आया है। शायद शाहरुख भी ये बात समझ चुके हैं। हाल ही में उन्होंने ये इच्छा जताई है कि वे अब उम्र केंद्रित रोल करना चाहते हैं।

किंग खान ने जाहिर की ये इच्छा
बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान ने फिल्म ‘जवान’ में अपने किरदार विक्रम राठौड़ से प्रेरणा लेते हुए, अपनी उम्र के अनुरूप भूमिका निभाने की इच्छा व्यक्त की। अभिनेता ने हाल फिल्म ‘जवान’ और ‘डंकी’ के बीच तुलना की। शाहरुख खान ने कहा, ‘मैं अब 58 साल का हूं और मैं महसूस करता हूं कि मैं उम्र केंद्रित रोल अदा करना चाहता हूं’।

‘डंकी’ के रोल को बताया अधिक वास्तविक
किंग खान ने आगे कहा, ‘फिल्म ‘जवान’ एक कमर्शियल फिल्म थी। फिल्म में विक्रम राठौर का मेरा किरदार एक वृद्ध शख्स था’। शाहरुख खान ने विक्रम राठौर और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित अपनी हालिया फिल्म ‘डंकी’ के किरदार में समानताएं बताते हुए, ‘डंकी’ के रोल को रियलिज्म के करीब बताया। किंग खान ने कहा, ‘फिल्म ‘जवान’ में एक अति वृद्ध शख्स को दिखाया गया, वहीं ‘डंकी’ में उनका किरदार रिलेटेबल है। ‘जवान’ के मुकाबले ‘डंकी’ का रोल अधिक वास्तविक है’।

जवान-पठान के मुकाबले हल्की रही डंकी की ओपनिंग!
हालांकि, शाहरुख ने ये भी कहा कि उम्र केंद्रित किरदार अदा करने की प्रेरणा उन्हें फिल्म ‘जवान’ के ही विक्रम राठौर से मिली है। वैसे शाहरुख का हालिया बयान उम्र के इस दौर के अनुसार फिल्मी किरदारों की तरफ शिफ्ट होने की दिशा में उनके इरादों और इच्छा को दिखाता है। बात करें ‘डंकी’ की तो इसमें विक्की कौशल और तापसी पन्नू हैं। ओपनिंग डे पर फिल्म ने 29.2 करोड़ कमाए। वहीं, दूसरे दिन 20.5 करोड़ का कारोबार किया।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com