उर्फी जावेद ने कराया बेहद बोल्ड फाटोशूट,तस्वीरें देख उड़ें फैंस के होश

उर्फी जावेद (Urfi Javed) इन दिनों सोशल मीडिया सेंसेशन बनीं हुई हैं। हर तरफ बस उनके फैशन की चर्चा हो रही है। ‘बिग बॉस ओटीटी’ की कंटेस्टेंट रह चुकी उर्फी जावेद फैंस के बीच अपने अतरंगी फैंशन को लेकर छाई रहती हैं। कई बार उन्हें इसके लिए ट्रोल भी होना पड़ता हैं। इन सबके बावजूद उर्फी बेपरवाह अपने चाहने वालों के लिए तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती नजर आ रही हैं। इसी बीच एक बार फिर उर्फी ने अपने लेटेस्ट बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक खास चीज ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। यहां देखें तस्वीरें…

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह फिर से कैमरे के सामने बोल्ड होती नजर आ रही हैं। फोटोज में आप देख सकते हैं कि उर्फी ने अपनी शर्ट के सारे बटन ओपन कर रखे हैं। वहीं न सिर्फ शर्ट बल्कि उन्होंने अपनी जींस को भी अनबटन कर रखा है।

इस दौरान ओपन शर्ट में उर्फी अपनी ब्लू ब्रालेट को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। तस्वीरों पर एक खास चीज पर हर किसी की नजरें अटकी हैं। क्या अपने भी नोटिस किया है। अगर नहीं तो बता दें कि इन उर्फी नोज रिंग पहने नजर आ रही हैं जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस पर कमेंट कर यूसर्ज उर्फी के इस नोज रिंग की तारीफ कर रहे हैं।

उर्फी जावेद लखनऊ की रहने वाली हैं। उन्होंने साल 2016 में सोनी टीवी के शो ‘बड़े भैया की दुल्‍हनिया’ में अवनि पंत के किरदार से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। वहीं इसके बाद साल 2016-17 में उर्फी ने स्टार प्लस के शो चंद्र नंदनी में छाया का किरदार निभाया। वहीं मेरी दुर्गा में आरती के किरदार से भी उर्फी ने दर्शकों का दिल जीता। उर्फी की लिस्ट में ‘सात फेरों की हेरा फेरी’, ‘बेपनाह’, ‘जीजी मां’, ‘डायन’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘कसौटी जिंदगी’ की शुमार है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com