बड़ी खबर: जिसने नोटबंदी की सारी सच्चाई को सामने लाकर रख दिया

हाल में ही अपनी बेटी की शाही शादी कर चर्चाओं में आए कर्नाटक के पूर्व मंत्री जनार्दन रेड्डी मुसीबत में फंस सकते हैं। उनके एक सहयोगी के ड्राइवर ने आत्‍महत्‍या कर ली है और उसने अपनी सूइसाइड नोट में आरोप लगाया है कि रेड्डी ने अपनी बेटी की शादी के लिए 100 करोड़ के कालेधन को सफेद किया है। ड्राइवर ने रेड्डी पर मानसिक प्रताड़ना का आरोप भी लगाया है। बता दें कि रेड्डी की बेटी की शादी पिछले ही महीने हुई थी। रिपोर्टों के मुताबिक, इस शादी पर करीब 500 करोड़ रुपए खर्च हुए थे।

बड़ी खबर: जिसने नोटबंदी की सारी सच्चाई को सामने लाकर रख दिया

अभी-अभी: आजम खान पर सुप्रीम कोर्ट का डंडा, जाना पड़ सकता है जेल

ड्राइवर केसी रमेश ने मंगलवार शाम को शिवपुर स्थित एक लॉज में आत्‍महत्‍या कर ली थी। वह बेंगलुरु के विशेष जमीन अधिग्रहण अधिकारी एल भीमा नाइक के आधिकारिक ड्राइवर थे। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।बताया जा रहा है कि ड्राइवर को भीमा नाइक की अवैध संपत्ति के बारे में जानकारी थी। इस वजह से उसे जान की ध‍मकियां भी मिल रही थीं। सूइसाइड नोट में उसने इस बात का जिक्र भी किया है। ऐसा कहा जा रहा है कि इस नोट में यह भी बताया गया है कि जनार्दन रेड्डी ने बेटी की शाही शादी के लिए 100 करोड़ रुपए के कालेधन को सफेद किया।

 बड़ी खबर: दुनिया जीत लेंगे नरेंद्र मोदी, बनेंगे टाइम पर्सन ऑफ द ईयर

सूइसाइड नोट में रमेश ने आरोप लगाया है कि भीमा नाइक और उनके निजी कार ड्राइवर मोहम्‍मद उसकी मौत के लिए जिम्‍मेदार हैं। नोट में रमेश ने लिखा कि भीमा नाइक ने जनार्दन रेड्डी के 100 करोड़ रुपए के कालेधन को सफेद करने का जिम्‍मा लिया था। इसके बदले उसने 20 फीसदी कमिशन लिया था। जैसे ही मुझे इस बात की जानकारी मिली, मुझे जान से मारने की धमकियां मिलने लगीं।

 
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com