एनटीपीसी इंजीनियर भर्ती के लिए कल तक कर सकते हैं आवेदन!

राष्ट्रीय ताप विद्युत निगम (NTPC) की ओर से इंजीनियर के 100 रिक्त पदों को भरने के लिए भर्ती चल रहे है जिसमें शामिल होने के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 3 जनवरी 2024 निर्धारित है। जिन उम्मीदवारों ने अभी तक फॉर्म नहीं भरा है और वे इस भर्ती में शामिल होना चाहते हैं वे तुरंत ही ऑनलाइन माध्यम से आवेदन प्रक्रिया पूर्ण कर सकते हैं। नेशनल थर्मल पावर पॉवर कॉर्पोरेशन यानी कि NTPC की ओर से इंजीनियर के 100 रिक्त पदों को भरने के लिए भर्ती निकाली गयी है। इस भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तिथि कल यानी 3 जनवरी 2024 निर्धारित है। ऐसे उम्मीदवार जो इस भर्ती के लिए पात्रता रखते हैं और किसी कारणवश अभी तक आवेदन नहीं कर सकते हैं उनके पास फॉर्म भरने का अंतिम मौका है। अभ्यर्थी बिना समय गवाएं एनटीपीसी की ऑफिशियल वेबसाइट careers.ntpc.co.in पर जाकर या इस आर्टिकल पर उपलब्ध करवाए गए लिंक पर क्लिक करके भर सकते हैं। कल के बाद एप्लीकेशन विंडो क्लोज कर दी जाएगी।

भर्ती विवरण

इस भर्ती के माध्यम से कुल 100 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इसमें से इंजीनियर (विद्युत निर्माण) के लिए 30 पद, इंजीनियर (मैकेनिकल इरेक्शन) के लिए 35 पद और इंजीनियर (सिविल कंस्ट्रक्शन) के लिए 35 पद आरक्षित हैं।

पात्रता एवं मापदंड

इस भर्ती में शामिल होने के लिए उम्मीदवारों ने किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी/ संस्थान से संबंधित क्षेत्र में बीई/ बीटेक डिग्री प्राप्त की हो। इसके साथ ही आवेदन करते समय अभ्यर्थी की ऊपरी आयु 35 वर्ष से ज्यादा नहीं होनी चाहिए।

 कैसे कर सकते हैं अप्लाई

इस भर्ती में शामिल होने के लिए उम्मीदवार केवल ऑनलाइन माध्यम से आवेदन प्रक्रिया पूर्ण कर सकते हैं। अन्य किसी भी माध्यम से एप्लीकेशन फॉर्म स्वीकार नहीं किये जाएंगे।

वेतन

इस भर्ती में चयनित होने वाले उम्मीदवारों को E2 ग्रेड/ IDA के अनुसार 50000 रुपये से लेकर 160000 रुपये प्रतिमाह तक प्रदान किया जाएगा। भर्ती से जुड़ी विस्तृत जानकरी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com