‘एनिमल’ के अल्फा मेन भूमिका पर कुणाल ने दी प्रतिक्रिया

अभिनेता कुणाल खेमू ने ‘एनिमल’ में अल्फा मेन के कैरेक्टर को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। कुणाल ने कहा ये सब पिक्चरों में होता है, जो आपको ये सारी चीजें फील करवाता है, यदि आप ऐसा करेंगे तो सीधा जेल में होंगे।

साल 2023 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘एनिमल’ को रिलीज हुए तीन महीने होने वाले हैं, लेकिन अभी भी यह फिल्म लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। रणबीर कपूर स्टारर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया। फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई, लेकिन इसके साथ ही संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में ‘अल्फा मेन’ की भूमिका ने एक नई बहस छेड़ दी, हाल ही अभिनेता कुणाल खेमू ने फिल्म में अल्फा मेन के कैरेक्टर को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी।

कुणाल ने कही ये बात

एक साक्षात्कार में कुणाल ने कहा कि अगर रियल लाइफ में कोई अल्फा मेन बनने की कोशिश करेगा तो उसे शारीरिक नुकसान के साथ-साथ और कानूनी समस्या का भी सामना करना पड़ेगा। कुणाल ने आगे कहा, ‘इसको सही-गलत बोलने के कोई फायदा नहीं है, आप समझदार हैं। क्या आपको ऐसा बंदा चाहिए? जब तीन दिन आपको कोई थप्पड़ मारेगा तो चौथे दिन आप खुद बोलेंगी कि मैं पुलिस को फोन कर दूंगी’।

ये सब सिर्फ पिक्चरों में होता है

कृणाल ने आगे कहा, ‘जब मैं एनिमल देख रहा था, तो मुझे भी लगा कि मैं इंटरवल से पहले किसी को तोड़ दूं। ये सब पिक्चरों में होता है, जो आपको ये सारी चीजें फील करवाता है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप ऐसे अल्फा मेन की तरह व्यवहार करने लगेंगे। यदि आप ऐसा करते हैं, तो कर के देखिए फिर या तो आप जेल में होंगे या फिर आप से बड़ा अल्फा मेन आपको पीट कर जाएगा’। गौरतलब है कि एनिमल में रणबीर कपूर के अलावा अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना , बॉबी देओल , तृप्ति डिमरी , सुरेश ओबेरॉय और शक्ति कपूर जैसे कलाकार ने अहम भूमिका निभाई थी।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com