एनिमल फिल्म ने पार किया 750 करोड़ का आंकड़ा

डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल का जादू लोगों कैसे चढ़कर बोल रहा है। यही वजह है कि 12 दिन बाद भी फिल्म का रिकॉर्ड ब्रेकिंग कलेक्शन थमने का नाम नहीं ले रहा। रणबीर कपूर की पावरफुल एक्टिंग और बॉबी देओल के पावरफुल एक्सप्रेशंस ने फैंस को अपना दीवाना बना दिया है। यह मूवी 800 करोड़ का आंकड़ा पार करने के करीब है।

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ का बॉक्स ऑफिस बवाल जारी है। फिल्म एक के बाद एक धांसू कमाई करते हुए कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ रही है। रणबीर और बॉबी की जबरदस्त एक्टिंग ने लोगों को इतना इंप्रेस किया है कि डेढ़ हफ्ते बाद भी फिल्म का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। डोमेस्टिक कलेक्शन के साथ-साथ वर्ल्डवाइड कलेक्शन में भी ‘एनिमल’ आगे है।

ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर ‘एनिमल’ का जलवा

1 दिसंबर को रिलीज हुई संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी फिल्म एनिमल  ने 116 करोड़ से ग्लोबल ओपनिंग ली थी। पहले ही दिन शतक पर करने वाली यह फिल्म इतने कम दिनों में 800 करोड़ की कमाई के करीब पहुंच गई है। मंगलवार को मूवी ने करीब 20 करोड़ की कमाई की। इसकी रफ्तार धीमी पड़ चुकी है, लेकिन कछुए की चाल से भी ‘एनिमल’ आगे बढ़ रही है।

फिल्म के ऑफिशियल आंकड़े सामने आ चुके हैं। ‘एनिमल’ मूवी ने 12 दिनों में 757.73 करोड़ की वर्ल्डवाइड कमाई की है। यह फिल्म आमिर खान की ‘पीके’ का रिकॉर्ड तोड़ने के बहुत करीब है, जिसका कलेक्शन 769 करोड़ था।

बॉबी देओल की चमकी किस्मत

‘एनिमल’ मूवी को बॉबी देओल का सॉलिड कमबैक बताया जा रहा है। इस फिल्म ने जहां  रणबीर कपूर की किस्मत चमका दी, वहीं बॉबी  को उनके पुराने अच्छे दिन वापस दे दिए। बिना ही डायलॉग बोले सिर्फ एक्सप्रेशन से बॉबी देओल ने गर्दा उड़ा दिया। इसके अलावा तृप्ति डिमरी की परफॉर्मेंस और रश्मिका मंदाना की एक्टिंग को भी लोगों ने पसंद किया है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com