एयरटेल के इस नये प्लान से उड़ी जियो की नींद, मिल रहा 30GB फ्री 4G डेटा

नई दिल्ली: टेलीकॉम रिलायंस जियो के ‘धन धना धन ऑफर’ के बाद एयरटेल ने भी अपने यूजर्स के लिए एक नया ऑफर शुरू किया है. इस ऑफर के जरिए एयरटेल अपने पोस्टपेड यूजर्स को 30GB 4G/3G फ्री डेटा दे रहा है.

एयरटेल का ये नया ऑफर 3 महीने के लिए 3 महीने के लिए वैलिड रहेगा. एयरटेल के पोस्टपेड यूजर्स 30 अप्रैल से पहले इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं. यूजर्स को अगले तीन महीने तक हर महीने 10GB डेटा मिलेगा.airtel free
कैसे उठा सकते हैं फ्री डेटा का लाभ

इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए एयरटेल पोस्टपेड ग्राहकों को गूगल प्ले या ऐप स्टोर में जाकर My Airtel ऐप डाउनलोड करना होगा. ऐप ओपन करने के बाद यूजर्स को फ्री डेटा का नोटिफिकेशन दिखाई देगा जिस पर CLAIM NOW लिखा होगा. इस लिंक पर क्लिक करते हुए यूजर्स को फ्री मिलने वाला डेटा अकाउंट में ऐड हो जाएगा.

पहले भी शुरू किया था ‘Airtel Surprise’

कंपनी ने पहले भी 13 मार्च को ‘Airtel Surprise’ ऑफर जारी किया था. इस ऑफर का लाभ यूजर्स 30 मार्च से पहले उठा सकते थे. आपको बता दें कि जो भी एयरटेल यूजर्स पहले वाले ऑफर का लाभ ले चुके हैं, उन्हें इस ऑफर का लाभ नहीं मिलेगा.

प्रीपेड प्लान में भी हुए हैं बदलाव

जियो के धन धना धन ऑफर के बाद एयरटेल ने अपने प्रीपेड यूजर्स को मिलने वाले ऑफर्स में भी बदलाव किए हैं. एयरटेल के प्रीपेड यूजर्स को तीन नए ऑफर मिल रहे हैं.

एयरटेल 244 प्लानः एयरटेल के 4G सिम यूजर्स को कंपनी इस प्लान में 1 जीबी डेटा हर दिन दे रहा है, इस ऑफर की वैलिडिटी 70 दिन तक है. इसके साथ ही अनलिमिटेड एयरटेल-टू-एयरटेल लोकल और एसटीडी कॉल फ्री मिलेगी. ये ऑफर कुछ खास एयरटेल यूजर्स के लिए हैं.एयरटेल 345 प्लानः एयरटेल ने अपने इस प्लान में मिलने वाला डेटा बढ़ा दिया है.

इस प्लान में यूजर्स को 2 जीबी डेटा हर दिन मिलेगा. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन है.एयरटेल 399 प्लानः इस प्लान में यूजर को हर दिन 1 जीबी के हिसाब से डेटा मिलेगा. जो 70 दिन के लिए वैलिड होगा. ऐसे में यूजर को कुल 70 जीबी डेटा मिलेगा. ये ऑफर भी कुछ स्पेशल यूजर्स को मिल रहा है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com